अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात
अमेरिका पहुंचे राजकुमार हीरानी, बीमारी से जूझ रहे ऋषि कपूर से की मुलाक़ात
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर की तबीयत में अब काफी हद तक सुधार आ रहा है और वह जल्द ही वापस भारत भी आ आएंगे. साथ ही खबर है कि ऋषि कपूर वापस आने के बाद कुछ ही दिन में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे. फिलहाल जब तक वह अमेरिका में हैं उनसे मिलने जाने वालों का सिलसिला भी लगातार जरी है. 

बता दें अब हाल ही में मशहूर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे है और  ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से तीनों की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. आप देख सकते है कि फोटो में ऋषि कपूर, राजकुमार हिरानी और नीतू कपूर साथ में खड़े हुए हैं. वहीं ऋषि कपूर की सेहत भी पहले से काफी बेहतर नजर आ रही है.

बता दें फोटो के कैप्शन में नीतू कपूर ने लिखा है कि "हम दोनों ही राजू को बहुत पसंद करते हैं और उनकी बहुत तारीफ भी हम करते हैं, इसलिए हम आज बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं और हमने बहुत से घंटे साथ बिताए और फिल्मों के बारे में भी इस दौरान बातें कीं. जोश से परिपूर्ण. महान निर्देशक." बता दें राजकुमार से पहले करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और अनुपम खेर, ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे. 

स्वैग में दिखें तैमूर अली खान, देखें क्यूट वीडियो

'भारत' के प्रोडूसर की पत्नी का हुआ एक्सीडेंट...

नैनीताल में दोस्तों के साथ Momos एडवेंचर कर रही हैं जैक्लीन

Bharat : सलमान खान ने शेयर किया फिल्म का नया प्रोमो वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -