सामने आया रानू मंडल का नया गाना, सुनकर खुश हो जाएंगे आप
सामने आया रानू मंडल का नया गाना, सुनकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

इन दिनों बॉलीवुड सितारों की तरह रानू मंडल भी चर्चाओं में रहने लगी हैं और उनका नाम भी लगातार सुर्ख़ियों में छा रहा है. बीते दिनों उनका 'तेरी मेरी कहानी' गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा था और अब इसी बीच एक और गाना उनका सामने आ गया है. जी हाँ, पहले ही दर्शक उनके पहले गानों को काफी पसंद कर रहे हैं और अब उनका दूसरा गाना सामने आ चूका है जिसका वीडिया सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया यूजर्स उनके नए गाने को भी काफी पसंद करे रहे हैं जो आप भी यहाँ सुन सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranu Mondal (@ranu_mondal__) on

जी दरअसल रानू मंडल अपने नए वीडियो में साल 1985 में आई 'राम तेरी गंगा मैली' फिल्म का 'एक राधा और एक मीरा' गाना गाती नजर आ रही हैं. वहीं आने वाली खबरों की मानें तो रानू मंडल का ये वीडियो उनके मशहूर होने से पहले का है और इस वीडियो को ranu mondal नाम के इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया गया है.

वैसे 'एक राधा और एक मीरा' गाने को रानू मंडल की आवाज में सुनकर हमे यकीन है कि आप ख़ुशी से झूमने लगेंगे. वैसे आपको पता ही होगा कि रानू मंडल अपने एक वायरल वीडियो की बदौलत पूरे देश में मशहूर हो गई हैं और हिमेश रेशमिया ने उन्हें गाने का मौका दिया जिसके बाद अब वो स्टार बन चुकी हैं. वहीं पिछले दिनों ही रानू का पहला गाना 'तेरी मेरी कहानी' रिलीज हुआ और लॉन्चिंग के मौके पर हिमेश रेशमिया ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी जहाँ रानू ने बहुत से खुलासे किए.

फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर' देखकर गदगद हुए आमिर खान, की जमकर तारीफ़

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

तैमूर की इस बात को सुनते ही पिघल जाता है माँ करीना का दिल, खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -