प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

प्रस्थानम कलेक्शन : पहले दिन इतने करोड़ कमा सकती है संजय-मनीषा की फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त और मनीषा कोइराला की फिल्म प्रस्थानम का दर्शकों को बेहद बेसब्री के साथ इंतजार है. 20 सितंबर शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है और इससे ठीक पूर्व इसकी पहले दिन की कमाई का अनुमान भी लगाया जाने लगा है. आपको बता दें कि फिल्म में संजय दत्त बाहुबली नेता का रोल प्ले कर रहे हैं. 

समीक्षकों का इस फिल्म को लेकर अनुमान है कि प्रस्थानम पहले दिन 2 से 3 करोड़ की कमाई कर लेगी. बता दें कि संजय के अभिनय के करोड़ों फैंस हैं जो कि उनकी फिल्म का इंतजार बेसब्री के साथ करते हैं और इस फिल्म में उनका दमदार अंदाज भी देखा जाएगा. सभी को उम्मीद है कि फिल्म का पहला दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बीतेगा.  

फिल्म प्रस्थानम में संजय दत्त, मनीषा कोइराला के अलावा चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ और अली फजल भी यह रोल में नजर आने वाले हैं और एक दशक बाद संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएगी. इससे पहले यह जोड़ी आखिरी बार साल 2008 में दोनों फिल्म महबूबा में देखने को मिली थी. जबकि फिल्म प्रस्थानम में अभिनेता संजय दत्त बलदेव प्रताप सिंह के रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं उनके बेटे के रोल में अली फजल होंगे. 

1 साल बाद देश लौटने के बाद अपने जिगरी यारों से मिलें ऋषि कपूर

बिकिनी में आईने के सामने आईं यह हसीना, फैंस ने देखा फिगर और फिर...

कैमरे में कैद हुए ये बॉलीवुड सितारें, कार्तिक को देख लगी फैंस की भीड़

IIFA में छाए यो-यो हनी सिंह, पहली बार 'बेस्ट म्यूजिक डायरेक्शन' अवॉर्ड पर किया कब्जा