फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर' देखकर गदगद हुए आमिर खान, की जमकर तारीफ़
फिल्म 'साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर' देखकर गदगद हुए आमिर खान, की जमकर तारीफ़
Share:

साउथ के बहुत ही बड़े सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी का ट्रेलर वीडियो बीते बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. वहीं उस ट्रेलर में चिरंजीवी का जबरदस्त एक्शन अवतार देखने को मिला जिसे लोगों ने खूब पसंद किया और अब तक उसकी तारीफें हो रही है. वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे और ट्रेलर में उनकी भी झलक देखने को मिली. आप सभी को बता दें कि अब हाल ही में ट्रेलर पर बॉलीवुड परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

इसी के साथ आमिर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म साय रा नरसिम्हा रेड्डी का एक पोस्टर शेयर किया है और इसे शेयर कर इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''अभी अभी साय रा का ट्रेलर देखा. शानदार स्तर. मैं चिरंजीवी गारू का बहुत बड़ा फैन हूं. और उनकी इस फिल्म को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता. चिंरजीवी सर और फिल्म की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामानाएं.'' आप सभी को यह भी बता दें कि आमिर खान, चिरंजीवी के बहुत बड़े फैन हैं और इसी साल अप्रैल में उन्होंने चिरंजीवी से जापान में मुलाकात की थी. वहीं उस दौरान की फोटो आमिर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा भी की थी जो आपने देखी ही होगी.

उस दौरान आमिर ने कैप्शन में लिखा था, '' क्योटो एयरपोर्ट पर सुपरस्टार चिरंजीवी गारू से मिलना एक बेहतरीन सरप्राइज था. इस दौरान हमने स्वतंत्रता सेनानी उयल्वाड़ा नरसिम्हा रेड्डी पर आधारित उनके आने वाले प्रोजेक्ट पर चर्चा भी की.'' आप सभी जानते ही हैं कि चिरंजीवी की फिल्म साय रा 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिल्म का निर्देशन सुरेंद्र रेड्डी ने किया है. इसका बजट लगभग 270 करोड़ रुपये का बताया जा रहा है. इसी के साथ बात करें आमिर खान के वर्क फ्रंट की तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाले हैं.

तैमूर की इस बात को सुनते ही पिघल जाता है माँ करीना का दिल, खुद किया खुलासा

B'Day : एक्टिंग में फ्लॉप हुए लेकिन लेखन में आगे निकले अमज़द खान के बेटे

1 साल बाद देश लौटने के बाद अपने जिगरी यारों से मिलें ऋषि कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -