सेट पर बच्चों की तरह वीडियो गेम खेलता है ये टीवी एक्टर
सेट पर बच्चों की तरह वीडियो गेम खेलता है ये टीवी एक्टर
Share:

सोनी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये उन दिनों की बात है' फेम के अभिनेता रणदीप राय कहना है कि वो शो के सेट पर को-स्टार्स के साथ काफी मस्ती करते हैं और वीडियो गेम खेलते है. उनका कहना है कि वो ऐसा करके अपने बचपन को दोबारा जी रहे हैं. रणदीप का कहना है कि शूटिंग के दौरान फ्री वक़्त में वो अपने को-एक्टर्स के साथ वीडियो गेम खेलने में जुट जाते हैं. वीडियो गेम खेलकर बड़ा मस्त फील होता है.

रणदीप का कहना है कि वो अक्सर धारवाहिक 'ये उन दिनों की बात है' में समीर, मुन्ना और पंडित की भूमिका निभा रहे तीनों कलाकार के साथ वीडियो गेम में चिपके रहते हैं. रणदीप का कहना है कि वो बचपन से ही वीडियो गेम पसंद करते हैं. वो अपने स्कूल के दिनों में खूब खूब वीडियो गेम खेलते थे. जो कि आज भी उनके लिए एक यादगार लम्हा है. उनका मानना है कि पुराने वीडियो गेम में एक अलग ही रोमांच और आकर्षण होता है. आगे रणदीप ने कहा कि हालांकि, अब मेरे पास प्लेस्टेशन है, पुराने स्कूल वीडियो गेम में मजेदार और आकर्षण का एक अलग तत्व .

बता दें कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक 'ये उन दिनों की बात है' 1990 के दशक की पृष्ठभूमि पर आधारित है. जो कि एक रोमांटिक कहानी से बुना गया है. यह शशि सुमीर प्रोडक्शन का धारावाहिक है जिसने 'दिया बाती और हम', 'पुनर्विवाह',जैसे हिट धारावाहिक बनाए हैं.  

Video: पहली बार मॉर्डन लुक में फैंस के साथ नाचते नजर आई सपना चौधरी

अपने एक्स को भूल अब इस बड़े बिजनेसमैन के प्यार में पड़ी है अंकिता लोखंडे

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को कहा गया लेस्बियन, दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -