अपने एक्स को भूल अब इस बड़े बिजनेसमैन के प्यार में पड़ी है अंकिता लोखंडे
अपने एक्स को भूल अब इस बड़े बिजनेसमैन के प्यार में पड़ी है अंकिता लोखंडे
Share:

टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' से अपनी पहचान बनाने वाली अंकिता लोखंडे जल्द ही फिल्म 'मणिकर्णिका' में नजर आने वाली है इस फिल्म के लिए उन्होंने अपनी शूटिंग भी पूरी कर ली है. आप सभी को बता दें कि अंकिता पिछले कुछ समय पहले ही हेलेन के लुक में नजर आई थी. अंकिता को आप सभी फिल्म 'मणिकर्णिका' में कंगना रनौत के साथ झलकारी बाई के किरदार में देख पाएंगे. इस फिल्म के लिए उन्होने काफी मेहनत भी की है. आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि कभी अंकिता का अफेयर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से रहा था जब सुशांत भी एक टीवी एक्टर हुआ करते थे. सुशांत ने टीवी शो 'पवित्र रिश्ता' में अंकिता के साथ काम किया था.

दोनों इस शो के बाद ही एक-दूजे को चाहने लगे थे ओर प्यार कि नजदीकियां बढ़ गई थी. दोनों कई समय तक साथ रहे, दोनों लिव-इन में भी रहे लेकिन जैसे ही सुशांत ने बॉलीवुड डेब्यू किया अंकिता से उनका ब्रेअकप हो गया. अब इन दिनों अंकिता एक बड़े बिजनेसमैन विक्की जैन को डेट कर रही हैं जी हाँ, सुशांत को भूल अब अंकिता विक्की जैन के प्यार में पड़ गई है. दोनों को पिछले साल से लेकर अब तक साथ देखा जा रहा है. अंकिता और विक्की एक ही सोसाइटी में रहते हैं इस वजह से दोनों बहुत नजदीक हैं.

दोनों अक्सर ही साथ में नजर आते हैं. आपको बता दें कि विक्की स्पोर्ट्स रियलिटी एंटरटेनमेंट शो 'बॉक्स क्रिकेट लीग' की मुंबई टीम के को-ओनर हैं, हालांकि दोनों ने अब तक खुलकर अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं की हैं.

बिग बॉस की इस एक्स-कंटेस्टेंट को कहा गया लेस्बियन, दिया जवाब

एकता कपूर के साथ काम करके खुद को खुशकिस्मत समझती है ये अभिनेत्री

जब 'कुंडली भाग्य' की इस एक्ट्रेस को फैंस ने समझा एकता कपूर की बहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -