झारखंड की राजधानी के CRPF कैंप में गोलीबारी, कंपनी के कमांडर समेत 2 जवानों की मौत
झारखंड की राजधानी के CRPF कैंप में गोलीबारी, कंपनी के कमांडर समेत 2 जवानों की मौत
Share:

रांची: हाल ही में झारखंड की राजधानी रांची से बड़ी खबर मिली है कि रांची के खेलगांव स्थित सीआरपीएफ कैंप में सोमवार सुबह गोलीबारी में दो जवानों की मौत हो गई है. कंपनी कमांडर सहित दो जवानों की मौत के बाद यहां कैंप में अफरातफरी की स्थिति है. सीआरपीएफ के कंपनी कमांडर और सीआरपीएफ जवान के बीच कहासुनी के बाद सिपाही ने कंपनी कमांडर को गोली मार दी. इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली. गोली, लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पूरा खेलगांव परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

सूत्रों स एमिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि मृतकों में दोनों छतीसगढ़ सशस्त्र बल 4 बटालियन बी कंपनी के जवान थे. इनमें एक जवान कंपनी कमांडर था, जिनका नाम मेला राम कुर्रे बताया जा रहा है. जबकि दूसरा जवान विक्रम राजवाड़े है. विक्रम सिपाही था. बताया गया है कि छत्तीसगढ़ से फोर्स की कंपनी झारखंड इलेक्शन ड्यूटी में आई थी. 

जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि कंपनी के कैंप में कमांडर और सिपाही में किसी बात को लेकर बहस हुई. वहीं इस बहस के बीच सिपाही ने कमांडर को अपने राइफल से गोली मार दी. जंहा घटना की जानकारी मिलने पर खेल गांव थाने की पुलिस सदर डीएसपी दीपक पांडे सहित कई अधिकारी पहुंचे हैं. सीआरपीएफ के वरीय अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं.

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री से मिले कटरीना और सलमान, शेयर की तस्वीर

'कौन से खेत की मूली हैं कमलनाथ', शिवराज के बयान के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

जघन्य अपराध होने के बाद भी नहीं सुधरी खाकी, उन्नाव पुलिस ने महिला से कहा- 'जब रेप होगा तब आना'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -