'कौन से खेत की मूली हैं कमलनाथ', शिवराज के बयान के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा
'कौन से खेत की मूली हैं कमलनाथ', शिवराज के बयान के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के सागर जिले में मुख्यमंत्री कमलनाथ को लेकर दिए गए शिवराज सिंह चौहान के बयान पर आज राज्य की राजधानी भोपाल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस के कार्यकर्ता 'गेट वेल सून मामा' के कार्ड लेकर शिवराज सिंह चौहान के बंगले के सामने प्रदर्शन किया।

किन्तु, पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को शिवराज चौहान के आवास से कुछ ही दूरी पर रोक लिया। इसके बाद कांग्रेस के कार्यकर्ता शिवराज सिंह चौहान या उनके परिवार के सदस्य को कार्ड और फूल देने की जिद पर अड़ गए। इस दौरान कुछ कार्यकर्ता बैरिकेडिंग तोड़कर शिवराज सिंह के आवास के निकट पहुंच गए। किन्तु, पुलिस ने उन्हें भी रोक लिया। पुलिसकर्मियों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच झड़प भी हुई। आखिरकार कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपने के बाद अपना आंदोलन समाप्त कर दिया। 

दरअसल, सागर में शिवराज सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि 'कौन से खेत की मूली हैं कमल नाथ'। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ता खफा हो गए और गांधीगिरी के माध्यम से विरोध करने का मन बनाया। कांग्रेसी कार्यकर्ता 'गेट वेल सून मामा' का कार्ड और गुलाब के फूल लेकर शिवराज सिंह चौहान को देने पहुंचे थे। लेकिन पुलिस ने उन्हें बंगले से दूर ही रोक लिया।

भारतीय बास्केटबाल के यह खिलाड़ी डोपिंग परीक्षण में हुआ विफल, राष्ट्रीय डोपिंग एजेंसी ने किया निलंबित

महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप: मुक्केबाज सोनिया सहित इस खिलाड़ी ने फाइनल में जगह

मायावती का ऐलान, कहा- NRC मुद्दे पर अपने पुराने स्टैंड पर ही कायम रहेगी बसपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -