कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को कोरोना ने किया संक्रमित, बोली यह बात
कृषि मंत्री बादल पत्रलेख को कोरोना ने किया संक्रमित, बोली यह बात
Share:

 

झारखंड की राजधानी रांची में एक बड़ी न्यूज सामने आई है, जहां कृषि मंत्री बादल पत्रलेख कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बादल पत्रलेख के निजी आप्त सचिव ने यह सूचना दी है. शनिवार को कृषि मंत्री का सैम्पल जांच के लिए लिया गया था. शनिवार देर रात उनकी जांच रिपोर्ट सकारात्मक आई है. इसके साथ ही अब हेमन्त कैबिनेट के तीसरे मंत्री कोरोना संक्रमित हो गए हैं.

बसपा से गायब हो जाएगा ब्राह्मण वोट बैक

इससे पहले मिथिलेश ठाकुर और बन्ना गुप्ता को कोरोना ने अपना शिकार बना था. मंत्री बादल पत्रलेख ने स्वंय को होम आइसोलेशन में रखा है. उन्होंने सभी से गुजारिश की है कि हाल के दिनों में जो भी व्यक्ति उनके कांटेक्ट में आए हैं, वे कोरोना की जांच जरूर करा लें. उन्होंने बताया कि कोरोना महामारी की जंग को हम सभी जागरूकता के जरिए से ही विजय मिल सकती हैं.

अंडरवर्ल्ड डॉन मामले पर पाक फिर पलटा, कहा- हमारी जमीन पर नहीं है दाऊद

बता दे कि झारखंड में कोरोना वायरस रफ्तार से फैल रहा है. अब इसके संक्रमण में मंत्री सहित कई नेता भी आ गए हैं. कुछ वक्त पहले न्यूज सामने आई थी कि झारखंड मुक्ति मोर्चा के केंद्रीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद शिबू सोरेन और उनकी पत्नी रूपी सोरेन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब उनके मोरहाबादी आवास के 18 कर्मचारी भी इस घातक वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इन 18 कर्मचारियों ने कुछ सुरक्षाकर्मी भी शामिल हैं. इन सभी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. मिली जानकारी के मुताबिक, रिपोर्ट आने के पश्चात इन सभी कर्मचारियों को शिबू निवास से अलग कर आइसोलेट कर दिया गया है, और सभी की संपर्क हिस्ट्री खोजी जा रही है.

केंद्रीय मंत्री का देश की अर्थव्यवस्था पर बड़ा बयान, बताया कौन है परिस्थिति का दोषी

एमपी: कोरोना की चपेट में आए स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी, ट्वीट कर दी जानकारी

जल्द ही भारत को फ्री मिलेगी कोरोना वैक्सीन, केंद्र सरकार खरीदेगी 68 करोड़ खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -