कपूर खानदान के इस स्मार्ट बॉय पर लड़कियां हैं फ़िदा, पहली ही फिल्म दिया था न्यूड सीन
कपूर खानदान के इस स्मार्ट बॉय पर लड़कियां हैं फ़िदा, पहली ही फिल्म दिया था न्यूड सीन
Share:

बॉलीवुड के 'चॉकलेटी बॉय' कहे जाने वाले अभिनेता रणबीर कपूर का 28 सितम्बर को अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. रणबीर का जन्म 28 सितम्बर 1982 को मुंबई में कपूर खानदान में हुआ था. रणबीर ने बचपन से ही फ़िल्मी दुनिया देखी है और इसलिए उनका रुझान भी एक्टिंग की ओर बढ़ता गया. रणबीर की पहली फिल्म भले ही फ्लॉप हुई हो लेकिन उन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा लिया है. रणबीर एक ऐसे अभिनेता है जिसपर लाखों लड़कियां फ़िदा है. उनके डैशिंग और हैंडसम स्टाइल पर हर कोई अपना दिल लूटा देता है.

आलिया प्लेन में ले रही चैन की नींद,फोटो हुई वायरल

रणबीर का नाम कई लड़कियों के साथ जोड़ा गया है जिसमे कैटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, नरगिस फाखरी, सोनम कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हैं. रणबीर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म सावरिया से की थी. इस फिल्म में रणबीर के साथ-साथ सोनम कपूर ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. उनकी पहली फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन फिर भी रणबीर को इस फिल्म के लिए बेस्ट मेल डेब्‍यू का अवार्ड मिला था. रणबीर ने अपनी पहली ही फिल्म में न्यूड सीन देकर सभी को हैरान कर दिया था. उन्होंने इस फिल्म के सॉन्ग 'जब से तेरे नैना' में टॉवल उतारकर न्यूड सीन दिया था.

फिर साथ आये रणबीर दीपिका

इसके बाद रणबीर की फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' आई थी जिसमे उन्होंने मिनिषा लम्बा, दीपिका पादुकोण और बिपाशा बासु तीनों के साथ ही रोमांस किया था. इस फिल्म के बाद से ही रणबीर और दीपिका का अफेयर शुरू हो गया था जो काफी ज्यादा चर्चाओं में रहा था. रणबीर ने रॉकस्टार, संजू, राजनीती, बेशरम, जग्गा जासूस, तमाशा, ए दिल है मुश्किल, अजब प्रेम की गजब कहानी, ये जवानी है दीवानी जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है.

एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका

ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

आरके स्टूडियो में धूमधाम से हुआ आखिरी गणेश विसर्जन, रणबीर का दिखा बेहद स्टाइलिश लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -