एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका
एक साथ नजर आए बॉलीवुड के 7 सुपरस्टार्स, करने वाले हैं बड़ा धमाका
Share:

सोशल मीडिया पर इस समय एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रहीं है जिसमे बॉलीवुड के लगभग सभी बड़े सितारे नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को जिसमे भी देखा पहली बार में तो वो अपनी आंखो पर यकीन नहीं कर पाया. जिस तस्वीर के बारे में हम बात कर रहे हैं उसमे शाहरुख़ खान, आमिर खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपका पादुकोण, रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं.

सुई धागा चैलेंज : कैटरीना ने एक झटके में सुई में धागा डालकर सील दी अपनी ड्रेस

इस तस्वीर को करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. फोटो शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा है- 'The biggest BLOCKBUSTER ever!!!!!.' उनके कैप्शन द्वारा किये गए इशारे से तो आप समझ ही गए होंगे. दरअसल करण ने इन सभी स्टार्स को बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर सा‍बित कर दिया है. आपको बता दें ये सभी स्टार्स जल्द ही बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाले हैं और इन दिनों सभी लोग अपनी-अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.

एक बार फिर हॉट नजर आई टीवी की यह हसीना

वहीं इन सभी की फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो शाहरुख़ खान इन दिनों फिल्म 'जीरो' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. आमिर खान फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' को लेकर चर्चाओं में हैं. वहीं रणबीर और आलिया फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में दोनों पहली बार साथ नजर आएँगे. रणवीर सिंह 'सिम्बा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. ये सभी फिल्मे जल्द ही बॉक्सऑफिस पर तहलका मचाने आने वाली हैं.

52 की उम्र तक कुंवारे रहने वाले सलमान फैंस को सीखा रहे 'प्यार का पाठ'

अब गूगल ने इस एक्टर को बताया Chutiya Actor

अपने बर्थडे पर शादी का ऐलान कर सकता है ये मशहूर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -