फिर साथ आये रणबीर दीपिका
फिर साथ आये रणबीर दीपिका
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पद्मावत के बाद फिर से फिल्मों में नज़र आने वाली हैं, दरअसल, उन्होंने उस फिल्म के बाद कुछ ब्रेक ले लिया था जिसके बाद उन्होंने फिल्म साइन कर ली है जिसमें वो नज़र आने वाली हैं. दीपिका की फिल्मों को लेकर ही एक और खबर आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं ये उनके फैंस के लिए काफी अच्छी होगी. आइये जानते हैं कौनसी फिल्म में और किसके साथ नज़र आने वाली हैं. 

नुसरत भरूचा ने बताया कैसी होगी 'प्यार का पंचनामा 3'

आपको बता दें, दीपिका पादुकोण निर्देशक लव रंजन की फिल्म में नज़र आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका के साथ रणबीर कपूर भी हैं जिनके साथ काफी समय बाद नज़र आने वाली हैं. ये दोनों 'ये जवानी है दीवानी' में नजर आये थे. इसी के साथ दीपिका और रणबीर के लव अफेयर के चर्चे भी खूब हुए थे लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद सब अलग हो गए. लेकिन दोनों के बीच के रिश्ते सामान्य ही दिखाई दिए.  आखिरी बार रणबीर दीपिका साल 2015 में 'तमाशा' में नज़र आये थे इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था.

'मनमर्जियां' का कटेगा यह सीन, अभिषेक ने गुस्से में कही यह बात

अब बाद करें इनकी आने वाली फिल्म की तो इसका टाइटल अभी तक तय नहीं हुआ है लेकिन जल्दी ही इन दोनों की जोड़ी फिर से एक साथ देखी जाएगी जिससे इन दोनों के फैंस काफी खुश होंगे. बताया जा रहा है ये फिल्म साल 2020 में रिलीज़ होगी, अब इंतज़ार है तो इस फिल्म की और भी जानकारी का.  

बॉलीवुड अपडेट्स..

अब बैडमिंटन खेलते हुए नज़र आएगी श्रद्धा

'मंटो' की हुई बत्ती गुल, 3 दिन में कमाए इतने करोड़ रूपए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -