आलिया प्लेन में ले रही चैन की नींद,फोटो हुई वायरल
आलिया प्लेन में ले रही चैन की नींद,फोटो हुई वायरल
Share:

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर के साथ अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। हाल ही में मीडिया ने जब रणबीर से इस रिलेशन के बारे में पुछा तो उन्होंने बताया था कि वह अपनी जिंदगी के इस सबसे अच्छे पल को जी रहे हैं। आपको बता दें रणबीर और आलिया जल्द ही स्क्रीन पर साथ दिखने वाले हैं। कुछ दिन पहले ही आलिया बुल्गारिया से मुुंबई लौटी हैं। वह जिस प्लेन से मुंबई आ​ई थी उस प्लेन की आलिया ने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है।

17 साल की उम्र में 45 साल के इस शख्स से लाजमी को हुआ था प्यार

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

आलिया प्लेन में सो रही हैं और प्लेन की खिड़की से सूरज की चमचमाती धूप आ रही है जो बहुत ही खूबसूरत लग रही है। बुल्गारिया में शूट से फ्री होकर रणबीर द्वारा क्लिक की गई फोटो अलिया ने शेयर की थी वह भी बहुत खूबसूरत थी। वह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। उस फोटो में आलिया ने कैजुएल ड्रेस कैरी की थी।

मन ही मन इन्हे अपना पति मान बैठीं हैं एकता कपूर

आलिया और रणबीर कई दिनों तक बुल्गारिया में रहे हैं। वहां पर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे थे। आपको बता दे यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त पर रिलीज होगी। इसमें रणबीर-आलिया के अलावा  अमिताभ बच्चन और  ​मौनी रॉय भी नज़र आएगी। यह फिल्म सुपरेनेचरल पर आधारित है। पहली बार रणबीर और आलिया पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नज़र आएंगे। वहीं मौनी रॉय की यह दूसरी फिल्म हैं। फिल्म 'गोल्ड' से मौनी रॉय ने डेब्यू किया है।​ फिल्म 'ब्रहमास्त्र' के बाद आलिया 'सड़क 2' में नज़र आएगी। इसमें वह संजय दत्त के साथ स्क्रीन शेयर करेगी। इतना नहीं इस फिल्म का डायरेक्शन महेश भट्ट करेगे। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

फिर साथ आये रणबीर दीपिका

काजोल ने मनाया मां तनुजा का जन्मदिन, शेयर की तस्वीरें

नुसरत भरूचा ने बताया कैसी होगी 'प्यार का पंचनामा 3'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -