ब्रेकअप के बाद भी रणबीर नहीं भूल पा रहे अपनी एक्स को

बॉलीवुड में आए दिन अफेयर की चर्चा होती रहती है लेकिन कुछ कपल ऐेसे होते जिन्हें फैंस हमेशा साथ में देखना पसदं करते है। आपको बता दें कि रणबीर और दीपिका के रिलशेन की चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में काफी  लंबे समय तक चली पर दोनों ने कभी खुल कर एक्सेप्ट नहीं किया था। आखिरी में यह रिश्ता टूट गया। लेकिन आज भी वह दोनों एक साथ  फिल्म करते हैं। 

बेहद क्यूट हैं नील नितिन मुकेश की बेटी, देखिये फोटोज

जी हां, दीपिका ने हाल ही में  डायरेक्टर लवरंजन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म साईन की हैं। इस फिल्म में रणबीर और दीपिका के अलावा अजय देवगन भी नज़र आने वाले हैं। यह तीनों कलाकार लीड रोल में नज़र आएंगे। आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका की एक शादी नवंबर 2018 में होने वाली थी। लेकिन अब टल गई हैं। अब यह कयास लगाए जा रहे है कि रणबीर और दीपिका के साथ फिल्म करने को लेकर रणवीर सिंह नाराज हैं। इस वजह से भी शादी टल गई हैं। हालांकि यह  बात अभी कंफर्म नहीं है। 

ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान : आख़िरकार फिरंगी बनकर आ ही गए आमिर खान

गौरतलब है कि दीपिका और रणबीर आखिरी बार 'तमाशा' में नज़र आए थे। इससे पहले वह 'ये जवानी है दीवानी','बचना—ऐ—हसीनों' में भी साथ नज़र आ चुके हैं। फैंस को इन दोनों की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती हैं। वहीं अजय देवगन और रणबीर कपूर 8 साल बाद स्क्रिन पर साथ दिखेंगे। जी हां, इससे पहले वह फिल्म 'राजनी​ति' में साथ काम कर चुकें हैं। लव रंजन की इस अप​कमिंग मूवी का क्या सीन है अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं। 

बॉलीवुड अपडेट्स 

इस हसीना ने पूरे कपड़े उतारकर शेयर की न्यूड बॉडी की तस्वीरें...

ईशा अम्बानी की सगाई से लौटे बॉलीवुड सेलेब्स, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

फिर फटी की फटी रह गई फैंस की...आँखें, जब आम्रपाली ने चोली में किया सबसे हॉट डांस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -