शहनाज़ गिल ने देवोलीना पारस को दिया मुहतोड़ जवाब
शहनाज़ गिल ने देवोलीना पारस को दिया मुहतोड़ जवाब
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में देशभर के लोगों ने शहनाज गिल को ढेर सारा प्यार दिया. परन्तु शो से जुडे़ पारस छाबड़ा और देवोलीना भट्टाचार्जी ने कई बार शहनाज पर कमेंट्स किए हैं. वहीं इस पर रिएक्ट करते हुए पंजाब की कटरीना कैफ का कहना है कि उन्हें इस सभी चीजों से कोई फर्क नहीं पड़ता है.इसके साथ ही एक मिडिया रिपोर्टर को दिए इंटरव्यू में शहनाज ने कहा- मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेरे बारे में क्या 

इसके अलावा शहनाज़ ने कहा, मेरा कुछ नहीं जा रहा है. मैं किसी को जवाब नहीं देना चाहती.मुझे तब बुरा लगता है जब वो मेरे फैंस को टारगेट करते हैं. उनको कुछ मत बोलो. मुझे जो मर्जी बोल दो. मैं अब स्ट्रॉन्ग बन गई हूं. मुझे पता है किससे बात नहीं करनी है. वे मुझे पसंद नहीं करते इसका मैं कुछ नहीं कर सकती. मेरे फैंस मुझे बेहद प्यार करते हैं. वो कहते हैं मुझमें घमंड आ गया है. लेकिन आपने मुझसे बात ही नहीं की तो ऐसा कैसे बोल सकते हो. आपकी जानकारी के लिए बता दें, यहां शहनाज पारस की बात कर रही हैं. 

वहीं बिग बॉस 13 और मुझसे शादी करोगे जैसे शोज करने के बाद शहनाज का कहना है कि वे मैच्योर हो गई हैं. इसके अलावा शहनाज ने कहा , मुझे दुनियादारी की समझ आ गई है. बिग बॉस मेरी सपना था और मुझसे शादी करोगे में मेरा दिल नहीं था. एक समय बाद जो भी लड़के शो में आ रहे थे उन्हें देख मैं इरीटेट हो रही थी. इस शो को करने का मुझे पछतावा है|  वहीं शहनाज ने बताया कि वे एक्टिंग की दुनिया में कदम रखना चाहती हैं. इसी पर उनका पूरा फोकस है. वहीं शहनाज ने बताया कि वे अच्छे म्यूजिक वीडियोज के ऑफर जरूर करेंगी.

लॉक डाउन के दौरान श्वेता बसु प्रसाद ने बदला अपना लुक

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज़ गिल ने कही यह बात

टीवी के वो सेलेब्स जिनोह्णे अपनी मेहनत से खरीदा मुंबई में आलीशान फ्लैट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -