टीवी एक्ट्रेस संभावना सेठ की तबीयत हुई खराब

सोमवार की रात अचानक तबीयत बिगड़ जाने के कारण टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को इस लॉकडाउन में अस्पताल जाना पड़ा. इसके साथ ही ये खबर उनके पति अविनाश द्विवेदी ने संभावना के इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट के जरिए उनके फैंस तक पहुंचाई. वहीं अविनाश ने पोस्ट में जानकारी देते हुए लिखा है, "संभावना की सेहत बिगड़ गई है, जिसके चलते बीती रात उसे हॉस्पिटल जाना पड़ गया था. वहीं आज सुबह 5 बजे ही हम वापस आए हैं. 

इसके साथ ही इसी बीच संभावना सेठ की तबीयत फिर से खराब हो गई है. दोबारा हॉस्पिटल जाने की वजह से आज संभावना सेठ व्लॉग का हिस्सा नहीं बन पाएगी. आपकी जानकारी के लिए "बता दें कि हाल ही में टीवी एक्टर के साथ भी एक हादसा हो गया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल जाना पड़ा था. वहीं शिविन अपने घर के ग्लास टेबल पर गिए गए थे. वहीं उनके बाएं हाथ में काफी चोट आई. जब शिविन गिरे तो ग्लास टेबल के टुकड़े हो गए थे. इसके साथ ही शिविन को बुरी तरह चोट लगी. उनका काफी सारा खून निकल गया था. जिसके बाद शिविन को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संभावना सेठ भोजपुरी इंडस्ट्री में एक जाना माना चेहरा हैं. वहीं संभावना ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई आइटम नंबर किए हैं. ताजमहल बनवा द बलिया, बुता द धनी लम्प जैसे गाने खासा फेमस हुए हैं. इसके अलावा संभावना ने एक्टिंग मे भी हाथ आजमा रखा है. वो सीरियल रजिया सुल्तान में भी अहम किरदार निभाती नजर आई थीं. इसी के साथ वो रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आईं. बिग बॉस से संभावना काफी चर्चा में रहीं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sambhavna Seth (@sambhavnasethofficial) on

लॉक डाउन के दौरान श्वेता बसु प्रसाद ने बदला अपना लुक

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज़ गिल ने कही यह बात

टीवी के वो सेलेब्स जिनोह्णे अपनी मेहनत से खरीदा मुंबई में आलीशान फ्लैट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -