सिद्धार्थ और शहनाज़ का बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो वायरल

टीवी के जाने माने शो बिगबॉस फेम शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा में है. इसके साथ ही बिग बॉस से निकलने के बाद दोनों एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे. वहीं जिसमें उनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिली थी. ये गाना जबरदस्त हिट हुआ था.अब शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर भुला दूंगा म्यूजिक वीडियो का बिहाइन्ड द सीन शूट वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही इस वीडियो में सिडनाज की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिलती है. वहीं वीडियो में दोनों बाथटब के पास बैठे हुए हुए, उनके चारों तरफ कैंडल जल रही हैं. इसके साथ ही इस रोमांटिक सीन में शहनाज और सिद्धार्थ की सिजलिंग केमिस्ट्री नजर आती है. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की लॉकडाउन की वजह से फैंस उन्हें साथ नहीं देख पा रहे हैं. इसके साथ ही ऐसे में सिडनाज फैंस के लिए ये वीडियो किसी ट्रीट से कम नहीं है.उधर, एक इंटरव्यू में शहनाज ने पारस-देवीलीना के कमेंट्स का जवाब दिया. आपकी जानकारी  के लिए बता दें, पारस-देवोलीना शो से निकलने के बाद कई बार शहनाज के खिलाफ बोल चुके हैं. वहीं इस पर शहनाज ने कहा- मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेरे बारे में क्या कह रहा है. मैं उनकी सोच को नहीं बदल सकती हूं. इसके साथ ही मैंने बिग बॉस हाउस में इन सबका काफी अनुभव किया है.

वहीं इसलिए मुझे पता है हर कोई कहने में सक्षम है. ये उनकी पर्सनैलिटी को दिखाता है. वहीं मेरा कुछ नहीं जा रहा है. मैं किसी को जवाब नहीं देना चाहती.''मुझे तब बुरा लगता है जब वो मेरे फैंस को टारगेट करते हैं. वहीं उनको कुछ मत बोलो. मुझे जो मर्जी बोल दो. मैं अब स्ट्रॉन्ग बन गई हूं. मुझे पता है किससे बात नहीं करनी है. वे मुझे पसंद नहीं करते इसका मैं कुछ नहीं कर सकती. मेरे फैंस मुझे बेहद प्यार करते हैं. वो कहते हैं मुझमें घमंड आ गया है. लेकिन आपने मुझसे बात ही नहीं की तो ऐसा कैसे बोल सकते हो.'

लॉक डाउन के दौरान श्वेता बसु प्रसाद ने बदला अपना लुक

सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर शहनाज़ गिल ने कही यह बात

टीवी के वो सेलेब्स जिनोह्णे अपनी मेहनत से खरीदा मुंबई में आलीशान फ्लैट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -