अरुण गोविल ने इस वजह से छोड़ दी थी सिगरेट
अरुण गोविल ने इस वजह से छोड़ दी थी सिगरेट
Share:

छोटे पर्दे का लोकप्रिय धारावाहिक रामायण एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी कर रहा है. इसके साथ ही इसे दूरदर्शन पर सुबह 9 बजे और रात को 9 बजे प्रसारित किया जाएगा. शो को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. पिछले दिनों ही शो की स्टार कास्ट द कपिल शर्मा शो के सेट पर नजर आई थी. वहीं शो पर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ बातचीत में अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुदेश लहरी ने शूटिंग से जुड़े तमाम दिलचस्प किस्से साझा किए. इसके साथ ही शो पर कपिल शर्मा से बातचीत में अरुण गोविल ने बताया कि इस शो में राम का किरदार करने का उनके व्यक्तिगत जीवन पर कितना प्रभाव पड़ा था. इसके साथ ही अरुण ने बताया कि उन दिनों उनके पास बहुत से ऑफर्स आया करते थे जिनमें फोटोग्राफर्स मैगजीन के कवर के लिए उनसे एक फोटो मांगा करते थे जिसमें अरुण हाथ में ग्लास पकड़कर बैठे हुए हैं. 

वहीं उन्हें साफ निर्देश थे कि भले ग्लास में पानी ही क्यों ना हो हमें एक ऐसा फोटो ला दो. परन्तु जब तक शो और इसकी टेलीकास्ट चली मैंने कभी ऐसा फोटो नहीं दिया.वहीं अरुण ने बातचीत के दौरान एक और दिलचस्प किस्सा साझा किया जिसमें उन्होंने बताया कि वह एक बार भानुमती के साथ एक तमिल बाइलिंगुअल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इसके साथ ही अरुण ने कहा कि भानुमती लक्ष्मी के किरदार में थीं और मैं बालाजी तिरुपति के किरदार में. वहीं अरुण ने कहा, "मुझे उन दिनों सिगरेट पीने का शौक था. मैं बहुत सिगरेट पीता था. 

इसके साथ ही लंच के बाद में मुझे नैचुरली सिगरेट की तलब लगी और मैं सेट पर ही एक पर्दे के पीछे छिपकर सिगरेट पीने लगा.इसके साथ ही  तभी वहां एक सज्जन आए और उन्होंने मुझे घूरकर देखा. "उन्होंने अपनी भाषा में मुझे अड़गम-बड़गम पता नहीं क्या बोला परन्तु उनके हाव-भाव से मैं समझ रहा था कि इसने मुझे अभी मन भरकर गालियां दी हैं. इसके साथ  ही जब वो शख्स वहां से चला गया तो मैंने नजदीक खड़े एक शख्स से पूछा कि ये मुझसे क्या कह रहे थे? इसके साथ ही इस पर उन्होंने मुझे जवाब दिया कि हम तो तुम्हें भगवान समझते हैं और तुम यहां बैठ कर सिगरेट पी रहे हो?" वहीं अरुण ने ये भी बताया, "कपिल जी वो दिन था और आज का दिन है... मैंने कभी सिगरेट नहीं पी है."

आकांक्षा ने पारस को लेकर कही यह बड़ी बात

सलमान खान की वजह से मिला आसिम रियाज को तीन नई म्यूजिक वीडियो में काम

टीवी पर दस्तक देंगे यह पुराने सीरियल्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -