सलमान खान की वजह से मिला आसिम रियाज को तीन नई म्यूजिक वीडियो में काम
सलमान खान की वजह से मिला आसिम रियाज को तीन नई म्यूजिक वीडियो में काम
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला बने हों परन्तु रनर अप आसिम रियाज को देशभर का सबसे ज्यादा प्यार मिला है.इसके साथ ही  भारत की जनता के साथ-साथ WWE के फेमस रेसलर जॉन सीना का सपोर्ट भी आसिम रियाज को मिला था. वहीं शो के खत्म होने के बाद आसिम रियाज को काफी काम मिल रहा है.वहीं  ऐसे में उन्होंने अभी तक बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस संग मेरे अंगने में गाने की म्यूजिक वीडियो में काम किया है. इसके अलावा उन्होंने बिग बॉस 13 की अपनी गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ भी नेहा कक्कड़ के गाने कल्ला सोहणा नई में काम किया है. ऐसा माना जा रहा है कि आसिम रियाज को बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की बदौलत और भी म्यूजिक वीडियो के ऑफर मिल गए हैं.

जी हां, खबरों की मानी जाए तो सलमान खान की मदद से आसिम को तीन और म्यूजिक वीडियो मिल गए हैं. इसके साथ ही डेकन क्रॉनिकल्स ने सूत्र के हवाल से बताया है कि सलमान खान ने कुछ लोगों से तीन म्यूजिक में आसिम रियाज को लेने के बारे में बात की है. वहीं सूत्र ने बताया, 'आसिम, सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली में सलमान खान के छोटे भाई का रोल निभाने वाले हैं. परन्तु सलमान खान चाहते हैं कि वे इससे पहले एक्टिंग के बारे में कुछ बातें सीख लें और कैमरा के सामने सहजता से काम करने की आदत डाल लें.

'सूत्र ने आगे बताया, 'इसीलिए सलमान ने आसिम को वो वीडियो दिलाया जिसमें जैकलीन उनके साथ थीं. इसके साथ ही आसिम ने लॉकडाउन की वजह से अभी कभी ईद कभी दिवाली को साईन नहीं किया है. लेकिन उन्हें तीन म्यूजिक वीडियोज में फाइनल कर लिया गया है. वहीं क्योंकि सलमान खान चाहते हैं कि वो अपनी एक्टिंग को बेहतर कर लें और उसके बाद फिल्मों में कदम रखें. वहीं 'ये आसिम रियाज के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. इसके साथ ही सभी को जैकलीन के साथ आसिम की जोड़ी पसंद आई थी. इसके साथ ही हिमांशी के साथ भी आसिम के वीडियो को खूब पसंद किया गया था. वहीं अब फैन्स को जल्द ही आसिम रियाज के और वीडियो देखने को मिल सकते हैं.

90 के दौर में ये सीरियल थे बेहद पॉपुलर

लॉकडाउन में करण वी ग्रोवर ने बदल लिया अपना लुक

टीवी के ‘राम’ अरुण गोविल ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -