रामायण के कारण दूरदर्शन की टीआरपी में आया जबरदस्त उछाल
रामायण के कारण दूरदर्शन की टीआरपी में आया जबरदस्त उछाल
Share:

लॉकडाउन के बीच जब हर किसी को कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, वहीं ऐसे समय में भी चेहरे पर मुस्कान ला रहा है रामायण. जी हां जब से लॉकडाउन लगा है, लोगों को फिर परिवार संग दूरदर्शन पर रामायण देखने का सुनहरा मौका मिल रहा है.इस समय रामायण का जादू सिर चढ़कर बोल रहा है.इसके साथ ही  जिस दूरदर्शन को हर कोई भूल गया था, अब फिर उसका दबदबा देखने को मिल रहा है. वहीं रामायण के चलते चैनल की टीआरपी में जबरदस्त इजाफा हुआ है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक तरफ लोग इस बात से खुश हैं तो वही इसको लेकर मजेदार मीम्स भी सामने आ रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वैसे तो रामायण को लेकर लंबे समय से सोशल मीडिया पर मीम्स वायरल हो रहे हैं परन्तु इस समय उसकी टीआरपी को देख और भी मजेदार मीम्स सामने आ गए हैं. वहीं जरा ये देखिए फिल्म सुपर 30 से प्रेरित होकर ये  मीम बनाया गया है| एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तो सेक्रेड गेम्स कर लोगों को कई यादगार डायलॉग दे दिए हैं. इसके साथ ही उनका सबसे फेमस डायलॉग था- कभी-कभी लगता है अपुन ही भगवान है. अब इस डायलॉग को कैसे रामायण से जोड़ दिया गया है-अब कहा तो ऐसा जाता है कि लॉकडाउन के समय लोगों ने नेटफ्लिक्स और एमाजॉन पर ज्यादा टाइम स्पेंड करना शुरू कर दिया है. 

परन्तु जब से दूरदर्शन पर रामायण का प्रसारण शुरू हुआ, समीकरण बदल गए हैं. इसी को ध्यान में रखकर बना दिया गया है ये मीम-रामायण की आंधी में इस समय कोई दूसरा चैनल, कोई दूसरा सीरियल कही नहीं टिक रहा. रामायण ने सभी रिकॉर्ड तोड़ डाले हैं. ऐसी जबरदस्त टीआरपी के चलते धमाल फिल्म का ये मीम भी काफी पसंद किया जा रहा है.

 

 

राम की अपील पर अरुण गोविल का फेक ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

बीआर चोपड़ा की महाभारत का आइकॉनिक थीम सॉन्ग ऐसे हुआ था शूट

पीएम मोदी, आडवाणी संग रामायण की सीता की यह तस्वीर हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -