रामानंद की पड़पोती साक्षी चोपड़ा ने नहीं देखी रामायण

कोरोनावायरस की वजह से देश में लागू लॉकडाउन के बीच सरकार ने रामानंद सागर की 'रामायण' का दूरदर्शन पर दोबारा प्रसारण किया गया है । वहीं अब यह शो स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है। इसके साथ ही आपको बता दें की रामानंद सागर की पड़पोती साक्षी चोपड़ा जो अमेरिका के लॉस एंजिलिस में म्यूजिक सीख रही हैं। अपने जीवन के बारे में कई साड़ी बाते बताई है | उन्होंने बताया  की उनपर किसी तरह का कोई दबाव नहीं। मुझे लगता है कि हम सभी अपने मतभेदों से जीवन में बढ़ते हैं। मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही है। साक्षी चोपड़ा ने बताया की उन्होंने कभी भी टीवी पर रामायण नहीं देखा। लेकिन हां, मैंने यूट्यूब पर कुछ एपिसोड देखे हैं, जिसके लिए मैं आभारी हूं। साक्षी चोपड़ा आगे कहती है की मैं काफी समय से लॉस एंजिलिस में हूं और अपने पहले एल्बम पर काम कर रही हूं। 

वहीं लंबे समय से मेरे अंदर कई इमोशंस हैं। ऐसी कई विचार हैं, जिन्हें मैं लोगों के सामने अपने म्यूजिक के जरिए लाना चाहती हूं। इसे बनाने के लिए अलग-अलग म्यूजिक कम्पोजर्स के साथ रिकॉर्डिंग कर रही हूं। इसे लेकर मैं बहुत एक्साइटेड हूं।  यहां किसी तरह का आधिकारिक लॉकडाउन लागू नहीं किया गया है। लेकिन मैं पूरी सावधानी बरत रही हूं। अपना पूरा समय घर में ही बिता रही हूं। अपना ज्यादातर समय म्यूजिक और डांस को दे रही हूं। अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर रही हूं। जितना हो सके, उतना पॉजिटिव रहती हूं। वहीं हमने व्हाट्सअप पर एक फैमिली ग्रुप बनाया है, जिसमे मैं काफी एक्टिव रहती हूं। अपनी दिनचर्या से जुड़ी सभी बातें उस ग्रुप में शेयर करती हूं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  ग्रुप के बाकी सदस्य भी अपनी बातें वहां साझा करते हैं, जिससे मैं सभी से कनेक्टेड फील करती हूं। इसके साथ ही हम फेस टाइम के जरिए भी जुड़े रहते हैं। यहां मैं अपने परिवार वालों को बहुत मिस करती हूं। परन्तु  टेक्नोलॉजी ने हमें जोड़ रखा है। वहीं मेरा मानना है कि किसी की भी नफरत मुझे नहीं तोड़ सकती। न ही किसी का प्यार मुझे बना सकता है। मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि कौन मेरे बारे में क्या सोचता है? मैं बस अपने जीवन का एक डॉक्यूमेंट बना रही हूं, जिसे मेरे जाने के बाद भी याद किया जाए। मेरे पास बस यही है, मेरे पीछे छोड़ने के लिए। मैं सिर्फ खुद को एक्सप्रेस करती हूं और मेरे लिए यह क्षणिक है।

कुत्ते की वजह खराब हो रहा था पुष्प वाटिका का शूट

स्टारकास्ट की मस्ती के चलते रामानंद सागर को आ गया था गुस्सा

लॉकडाउन में भी यह माँ रख रही है अपने इन बच्चो का ख्याल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -