कुत्ते की वजह खराब हो रहा था पुष्प वाटिका का शूट
कुत्ते की वजह खराब हो रहा था पुष्प वाटिका का शूट
Share:

 रामानंद सागर की 'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने सीरियल के मिथिला सीक्वेंस के तीन किस्से शेयर किए। वहीं इनमें एक किस्सा पुष्प वाटिका की शूटिंग का है। लहरी के अनुसार , जब राम (अरुण गोविल) और सीता (दीपिका चिखलिया) के पुष्प वाटिका वाले सीन की शूटिंग की जा रही थी। तब शॉट के बीच में बार-बार एक कुत्ता सेट के अंदर घुस आता था। वहीं तीन-चार बार शॉट खराब हुआ तो 5-7 लोगों को निगरानी में लगाया गया, तब कहीं जाकर सीन पूरा शूट हो पाया था। 

इसके साथ ही सुनील लहरी कहते हैं कि जब राम और लक्ष्मण मिथिला पहुंचते हैं और वे राजा जनक (मूलराज राजदा) को झुककर प्रणाम करते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की तब उनका (लक्ष्मण) मुकुट बार-बार गिर जाता था और शॉट खराब हो जाता था। वहीं तब मुकुट में पैकिंग लगाकर उसे टाइट कर शॉट पूरा किया गया था। 

सुनील लहरी के मुताबिक, एक शॉट में राम और लक्ष्मण विश्वामित्र के पैर दबाते हैं। परन्तु विश्वामित्र का किरदार निभा रहे अभिनेता श्रीकांत सोनी को पैर दबवाने में बड़ा मजा आ रहा था। इसके साथ ही तब लहरी ने उन्हें सबक सिखाने का प्लान बनाया। उनकी मानें तो उन्होंने अभिनेता के पैरों में गुदगुदी करना शुरू कर दिया, जिससे उनकी हंसी छूटने लगी। वहीं हारकर सोनी ने वादा किया कि वे आगे से ठीक से शॉट देंगे। 

रावण का रोल निभाना चाहते है सुनील लहरी, कैकेई बनेंगी दीपिका चिखलिया

श्रीमान-श्रीमती फेम जतिन कनकिया को याद कर भावुक हुए राकेश बेदी

लीना जुमानी ने लॉक डाउन के दौरान शेयर की यह तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -