रामायण के सुमंत ने फिल्मो में भी किया काम, पोता भी इंडस्ट्री में मशहूर

रामानंद सागर की रामायण का हर किरदार अमर है. स्टार्स ने शो के कैरेक्टर्स में खुद को पूरी तरह ढाल लिया था. वहीं ऐसे ही एक एक्टर थे चंद्रशेखर. शो में चंद्रशेखर ने सुमंत का किरदार  निभाया था. वहीं वो महाराजा दशरथ के महामंत्री थे. इसके साथ ही चंद्रशेखर का जन्म 7 जुलाई 1922 को हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में बहुत सी फिल्में की हैं. वहीं चन्द्रशेखर ने 1954 में औरत तेरी ये कहानी के साथ अपनी शुरुआत के बाद कुछ 112 फिल्मों में काम किया. उनकी कुछ फिल्मों में सुरंग, रुस्तम-ए-बगदाद, स्ट्रीट सिंगर, बसंत बहार, बरसात की एक रात, कटी पतंग, शराबी, शक्ति और अजनबी शामिल हैं.चंद्रशेखर ने फिल्म बनाई. इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट किया था.

इसके साथ ही फिल्म में हेलन लीड रोल में थीं. फिल्म म्यूजिक हिट साबित हुई. इसके बाद उन्होंने स्ट्रीट सिंगर बनाई.चंद्रशेखर का एक्टिंग करियर और निजी जिंदगी संघर्षों से भरी रही. 13 की उम्र में उनके पिता ने उनकी शादी कर दी थी और सातवीं क्लास में आते-आते उनकी पढ़ाई भी छूट गई थी.फिलहाल चंद्रशेखर के पोते इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उनका नाम है शक्ति अरोड़ा. शक्ति अरोड़ा टीवी की दुनिया का चमकता चेहरा है. उनका शो सिलसिला बदलते रिश्तों का बहुत फेमस हुआ.

वहीं अपने दादाजी के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में शक्ति ने कहा था, "मैं उनके साथ एक शानदार रिश्ता शेयर करता हूं. उन्होंने मेरे सारे शो बा बहू और बेबी, तेरे लिए और संस्कार लक्ष्मी से देखे हैं, हालांकि वो कभी शोज को लेकर क्रेजी नहीं हुए.जब वो मेरे काम की सराहना करते हैं तो मुझे ऐसा लगता है मैंने कुछ हासिल कर लिया है.''आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शक्ति अपने दादा जी से काफी क्लोज हैं. वो अपनी हर मुश्किल घड़ी में उनसे सलाह लेते हैं. शक्ति ने उनके एक्सपीरियंस से काफी कुछ सीखा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shakti Arora (@shaktiarora) on

शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुआ था ऐसा

शादी सीन शूट के पहले सो नहीं पाए थे सुनील लहरी

रामायण के सीता-लक्ष्मण को पसंद है मीम्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -