रामायण के सीता-लक्ष्मण को पसंद है मीम्स
रामायण के सीता-लक्ष्मण को पसंद है मीम्स
Share:

लॉकडाउन फेज में दूरदर्शन पर रामानंद सागर की रामायण का प्रसारण खत्म होने के बाद से इसका रिटेलिकास्ट अब स्टार प्लस पर किया जा रहा है. इसके साथ ही शो को खूब पॉपुलैरिटी मिल रही है और ऐसे दावे रिपोर्ट्स में सामने आ रहे हैं कि व्यूअरशिप और टीआरपी के मामले में भी रामायण ने दुनियाभर के सभी शोज को पीछे छोड़ दिया. वहीं शो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इस पर मीम्स भी बन रहे हैं. वहीं शो की स्टार कास्ट भी खूब पॉपुलर हो रही है. ऐसे में दीपिका चिखलिया ने एक इंटरव्यू में बताया है कि रामायण पर बन रहे मीम्स पर उनकी क्या राय है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की इस बारे में बात करते हुए सीता का रोल प्ले करने वाली दीपिका चिखलिया ने कहा- मैं इसे खूब पसंद करती हूं. ये मीम्स बेहद क्यूट होते हैं, सृजनात्मक होते हैं, रोचक और कल्पनाशील होते हैं. वहीं ये डिजिटल इरा है और क्रिएटिविटी अपने चरम पर है. पहले के जमाने में जब हमें प्रशंसकों से इंटरैक्ट करना होता था तो मैगजीन में एक छोटा सा कॉलम होता था जहां पर हम सवालों के जवाब देते थे. वहीं वो भी वार्तालाप महीने में सिर्फ एक बार ही हुआ करती थी.

अब समय बदल गया है. अब इतने सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स हैं जिनके माध्यम से हम लोगों से मुखातिब होते हैं. मैं इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हूं और लोगों से बातचीत करना बहुत पसंद करती हूं. वहीं सुनील जी ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. वहीं जब सीरियल में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी से इस बारे में पूछा गया कि उन्हें सोशल मीडिया पर रामायण को लेकर बन रहे मीम्स कैसे लगते हैं तो इसका जवाब देते हुए एक्टर ने कहा- मैं इन मीम्स को एंजॉय कर रहा हूं और मैं इन्हें काफी पॉजिटिवली भी ले रहा हूं. वहीं मैं ट्विटर पर काफी एक्टिव रहता हूं और खुद को इस प्लेटफॉर्म पर व्यस्त रखना पसंद करता हूं.

बहनों के साथ मिथिला से विदा हुई सीता, अयोध्या में हुआ स्वागत

'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर कोरोना का ग्रहण

शहनाज़ गिल के इंस्टाग्राम पर है फेक फॉलोअर्स, इस शख्स ने खोली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -