शादी सीन शूट के पहले सो नहीं पाए थे सुनील लहरी

दूरदर्शन के बाद अब टीवी सीरियल रामायण का रिटेलिकास्ट स्टार प्लस पर चल रहा है. वहीं फिर से रामायण का रिटेलिकास्ट भी लोगों को खूब रास आ रहा है और लोग जीभर कर इसका आनंद ले रहे हैं. इसके साथ ही इस खास मौके पर सीरियल में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी भी सोशल मीडिया पर लोगों के सामने बीते एपिसोड से जुड़े कुछ रोचक किस्सों के साथ आते हैं. वहीं इस बार भी सुनील अपने प्रशंसकों के जरिए दो मजेदार किस्सों के साथ आए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी ने ट्विटर पर वीडियो के जरिए दो किस्से शेयर किए. ये दोनों किस्से टेलिकास्ट हुए बीते एपिसोड से जुड़े हैं. सुनील लहरी ने नहाने वाले सीक्वेंस के बारे में बात करते हुए बताया कि ''शादी से पहले स्नान के दौरान जब हम लोग नहा रहे थे तो जो हम लोगों ने धोतियां पहनी थीं उनके कलर कच्चे थे.वहीं  कच्चे कलर होने की वजह से वो कलर हमारे पूरे शरीर में लग गए. यहां तक कि वो कलर हमारे अंडरगार्मेंट्स में भी लग गए. जो बहुत अजीब लग रहा था.''

इसके अलावा शादी के दौरान का इंसिडेंट शेयर करते हुए सुनील ने कहा कि- शादी वाले दिन से पहले खूब ज्यादा आर्टिस्ट होने के कारण रूम की कमी हो गई. मैं अकेले था इस वजह से मुझे एक सीनियर एक्टर के साथ रूम शेयर करने के लिए कहा गया. मुझे कोई ऐतराज नहीं था और मैं तैयार हो गया.लेकिन इसके बाद मेरे साथ जो हुआ मैं बता नहीं सकता. मैं रात भर सो नहीं पाया. वहीं मेरे साथ जो एक्टर थे उन्हें खूब तेजी से खर्राटे लेने और नींद में बड़बड़ाने की आदत थी. इस वजह से मेरी नींद काफी खराब रही. मैं सारी रात ढंग से सो नहीं पाया. इसका असर ये हुआ कि अगले दिन शादी वाले सीन में जहां मुझे प्रेश दिखना था मैं बिल्कुल टायर्ड था और वैसा ताजगी से भरा नहीं दिख पा रहा था.

 

बहनों के साथ मिथिला से विदा हुई सीता, अयोध्या में हुआ स्वागत

'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर कोरोना का ग्रहण

शहनाज़ गिल के इंस्टाग्राम पर है फेक फॉलोअर्स, इस शख्स ने खोली पोल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -