शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुआ था ऐसा
शरद से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के साथ हुआ था ऐसा
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी आज टीवी का जाना-पहचाना चेहरा हैं. इसके साथ ही दिव्यांका सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं. लॉकडाउन के चलते एक्ट्रेस अपने घर में बंद हैं. घर से ही वह पति विवेक दहिया के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं दिव्यांका के फैन्स भी उनका ये अंदाज काफी पसंद करते हैं.विवेक से शादी करने से पहले दिव्यांका का लव अफेयर भी काफी चर्चा में रहा था. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दिव्यांका और शरद मल्होत्रा के रिलेशनशिप के चर्चे हर जगह होते थे.  वहीं दिव्यांका ने खुद बताया था कि दोनों का रिलेशनशिप आठ साल पुराना था, लेकिन एक समय पर जाकर दोनों अलग हो गए थे. दिव्यांका त्रिपाठी इस ब्रेकअप से काफी परेशान भी हो गई थीं. इसके साथ ही दिव्यांका त्रिपाठी की अब एक पुरानी वीडियो वायरल हो रही है. इस वीडियो में दिव्यांका अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के फैन्स इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं. 

वहीं वीडियो चैट शो जज़ बात की है. इस शो को राजीव खंडेलवाल होस्ट करते थे. वहीं वीडियो दिव्यांका कहती है कि वह शरद को डेट कर रही थी, उन्हें विश्वास था कि रिलेशनशिप अंत तक जाएगा.दिव्यांका त्रिपाठी कहती हैं, 'मैंने शरद को दोबारा पाने के लिए हर चीज ट्राई की थी. मैं अंधविश्वास के लेवल तक चली गई थी. एक समय आया कि जब मुझे लगने लगा कि किसी का प्यार पाने के लिए इतना सबकुछ करना पड़ेगा तो क्या ये प्यार है? सब बंद कर दिया, लेकिन फिर महसूस हुआ कि नहीं.'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by sk videoz (@sk.videoz) on

बहनों के साथ मिथिला से विदा हुई सीता, अयोध्या में हुआ स्वागत

'ये उन दिनों की बात है' फेम एक्ट्रेस के कमबैक पर कोरोना का ग्रहण

शहनाज़ गिल के इंस्टाग्राम पर है फेक फॉलोअर्स, इस शख्स ने खोली पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -