रामायण में मंदोदरी का किरदार निभाकर भी लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा
रामायण में  मंदोदरी का किरदार निभाकर भी लाइमलाइट से दूर है यह अदाकारा
Share:

टीवी का जाना माना शो रामानंद सागर के मशहूर सीरियल 'रामायण' का दोबारा प्रसारण हो रहा है। इसके साथ ही सीरियल को लेकर अभी भी वैसा ही क्रेज है। वहीं जब से दूरदर्शन पर 'रामायण' दिखाया जा रहा है इसके सभी कलाकार चर्चा में आ गए हैं। कुछ कलाकार तो लाइमलाइट में हैं | वहीं कुछ टीवी इंडस्ट्री से दूर हो गए हैं। रामायण में ऐसा ही किरदार था रावण की पत्नी मंदोदरी का। इसके साथ ही मंदोदरी का किरदार जिस अभिनेत्री ने निभाया आज उनकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। 'रामायण' में मंदोदरी का किरदार अपराजिता भूषण ने निभाया था। अपराजिता हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता भारत भूषण की बेटी हैं।  

वहीं एक इंटरव्यू में अपराजिता ने बताया था कि उनके पति के अचानक निधन के बाद उन्होंने अभिनय की ओर रुख किया। उस वक्त उनके दो बच्चे थे। वहीं अपराजिता का रुझान कभी भी फिल्मी दुनिया में नहीं था। शुरुआत में वो डबिंग का काम करती थीं। वहीं रामानंद सागर ने पहले अपराजिता का ऑडीशन लिया। इसके साथ ही रामानंद सागर ने ऑडीशन के बाद बताया कि उन्होंने इतने लोगों का ऑडीशन लिया लेकिन अभी तक कोई मिला नहीं। अब जाकर उनकी तलाश पूरी हुई।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की  'रामायण' के बाद अपराजिता की जिंदगी पूरी तरह बदल गई। वहीं उन्हें लगातार फिल्में मिलती रहीं। करीब 10-12 साल उन्होंने अलग-अलग तरह के रोल निभाए। इसके साथ ही अपराजिता ने करियर में 50 से ज्यादा फिल्में की हैं। वहीं अपराजिता फिलहाल इंडस्ट्री से दूर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं।इसके अलावा उन्होंने आखिरी बार साल 1997 में फिल्म 'गुप्त' की थी। वहीं अपराजिता का झुकाव आध्यात्म की ओर है। अभी वो लेखन का काम करती हैं। इसमें आध्यात्म से जुडी़ बातें होती हैं। 

Apple TV+ का भारी ऑफर, जानिये क्या है खास

टीवी एक्ट्रेस सना खान ने सलमान खान को लेकर खोला यह राज़

ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन के बीच नहीं दिखती दूरियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -