Apple TV+ का भारी ऑफर, जानिये क्या है खास
Apple TV+ का भारी ऑफर, जानिये क्या है खास
Share:

एपल टीवी ने अपने यूजर्स के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत यूजर्स एपल टीवी प्लस के प्रीमियम शोज को मुफ्त में देख सकेंगे। कंपनी का कहना है कि हमने प्रीमियम शोज 100 देशों में सीमित समय के लिए उपलब्ध करवाए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह प्रीमियम टीवी शोज एपल टीवी एप पर उपलब्ध हैं और यह एप आईफोन, आईपैड, आईपॉड टच, मैक, सैमसंग के साथ-साथ एलजी के स्मार्ट टीवी को सपोर्ट करता है।

यूजर्स एपल टीवी के इन शोज को मुफ्त में देख सकेंगे
यूजर्स एपल टीवी एप में The Morning Show, Ghostwriter, The Elephant Queen, For All Mankind, Servant, Helpsters, Dickinson और Snoopy In Space जैसे शोज देख सकते हैं। इसके अलावा यूजर्स सीधे apple.co/FreeForEveryone लिंक पर जाकर कंटेंट को मुफ्त में एक्सेस कर सकेंगे।

100 रुपये से कम में मिलती है एपल टीवी की सब्सक्रिप्शन 
एपल टीवी की सब्सक्रिप्शन को 99 रुपये प्रति माह के हिसाब से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा एपल टीवी एप का 7 दिन का ट्रायल भी  उपलब्ध है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने एपल टीवी एप को पिछले साल लॉन्च किया था।

कोविड-19 को ध्यान में रखकर कंपनी ने न्यूज सेक्शन किया लॉन्च
पिछले महीने यानी मार्च में एपल ने टीवी प्लेटफॉर्म पर कोरोना वायरस को लेकर एक न्यूज सेक्शन लॉन्च किया था। इसके साथ ही इस सेक्शन के जरिए यूजर्स तक कोरोना वायरस से जुड़ी हर तरह की जानकारी पहुंचाई जाती है। साथ ही कंपनी यूजर्स कोरोना वायरस के प्रति जागरूक भी करती है।

भारत में कोरोना वायरस की स्थिति
भारत में इस समय कोरोना वायरस से करीब 7,447 लोग संक्रमित हैं, जिनमें से 239 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, अब तक 643 मरीज ठीक हो गए हैं।

आखिर क्यों लाईकी को किया रूस सरकार की फेडरल एजेंसी ने सम्‍मानित और की ऍप की तारीफ

घर पर सुरक्षित रहते हुए प्राप्त करें सारी आवश्यक वस्तुएं, जानिये कैसे

ऑनलाइन गेमिंग की आड़ में हो रहा है कुछ गलत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -