ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन के बीच नहीं दिखती दूरियां
ब्रेकअप के बाद भी शिवांगी और मोहसिन के बीच नहीं दिखती दूरियां
Share:

टीवी की जानी मानी अदाकारा शिवांगी जोशी और मोहसिन खान  के ब्रेकअप की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। इसके साथ ही टीवी का जाना माना सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'  के इन कलाकारों ने आज तक अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर कुछ भी नहीं कहा, परन्तु बीते दिनों सेट से आई तस्वीरों को देखकर साफ हो चुका था कि दोनों अब भी एक-दूसरे के अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे का खूब ख्याल भी रखते हैं। वहीं इतना ही नहीं आज भी शिवांगी जोशी और मोहसिन खान जब एक-दूसरे के फैमिली मेंबर्स से मिलते हैं, तो वही पुरानी वाली बॉन्डिंग साफ नजर आती है। इसके साथ ही मतलब साफ है कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान काफी प्रोफेशनल हैं और आज भी एक-दूसरे की फैमिली का सम्मान करते हैं। 

वहीं एक मिडिया रिपोर्टर की इस खास रिपोर्ट में देखिए एक-दूसरे की फैमिलीज के साथ शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की कुछ तस्वीरें है | इसके साथ ही ब्रेकअप की खबरों के बाद जब शिवांगी जोशी का सामना मोहसिन खान के परिवार से हुआ, तो वो सभी से कुछ इस अंदाज में ही मिली थीं।  वहीं मोहसिन खान जब भी शिवांगी जोशी की फैमिली से मिलते हैं तो एकदम अलग ही नजारा देखने को मिलता है। शिवांगी जोशी की मां को मोहसिन खान काफी पसंद हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मोहसिन खान का परिवार जब भी आसपास होता है तो शिवांगी जोशी उन्हें चीयर अप करना नहीं भूलती हैं। वहीं मोहसिन खान के भाई सज्जाद खान सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर अक्सर आते हैं और इस दौरान वो शिवांगी जोशी से मिलना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं। 

इसके साथ ही मोहसिन खान के परिवारवाले जब भी सेट पर आते हैं तो मोहसिन, शिवांगी जोशी से सभी की मुलाकात जरुर करवाते हैं। वहीं शिवांगी जोशी ने बीते साल ही मोहसिन खान के परिवार के साथ ईद का जश्न मनाया था।  वहीं शिवांगी जोशी और मोहसिन खान की बहन जेबा खान के बीच की बॉन्डिंग तो देखते ही बनती है। वहीं शिवांगी जोशी देहरादून की रहने वाली हैं, परन्तु मुंबई जैसे बड़े शहर में मोहसिन खान और उनके परिवार की वजह से ही वो अकेलापन बिल्कुल भी नहीं महसूस करती हैं। यदि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के ब्रेकअप की खबरों में जरा भी सच्चाई है, तो ये मानना पड़ेगा कि दोनों एक-दूसरे की खुशी का ख्याल आज भी रखते हैं।

इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके

हम पांच की वापसी पर वंदना पाठक ने खोले कई राज़

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -