टीवी एक्ट्रेस सना खान ने सलमान खान को लेकर खोला यह राज़
टीवी एक्ट्रेस सना खान ने सलमान खान को लेकर खोला यह राज़
Share:

टीवी का जाना माना शो 'बिग बॉस' में हिस्सा लेने के बाद सना खान  किसी ना किसी वजह से लगातार खबरों में बनी ही रहती हैं। इसके साथ ही टीवी की जानी मानी अदाकारा सना खान इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते साल ही खबर आई थी कि सना खान और कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस का ब्रेकअप हो गया है। इसके अलावा इस खबर के सामने के आने के बाद से लेकर अब तक सना खान और मेल्विन लुईस  एक-दूसरे पर तमाम आरोप लगा चुके हैं। वहीं अपने हालिया इंटरव्यू में तो सना खान ने कुछ ऐसा कह दिया है कि आप हैरान रह जाएंगे। इसके साथ ही सना खान ने इस इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया है कि मेल्विन लुईस नहीं चाहते थे कि वो (सना) सलमान खान के साथ काम करें।

इसके साथ ही  एक मिडिया रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में सना खान ने खुलासा किया है कि, 'सलमान और मैं बहुत ही खूबसूरत रिश्ता साझा  करते है। वो शानदार आदमी हैं, वो हमेशा मुझे इज्जत भरी निगाहों से ही देखते हैं। मैं तो उन्हें राखी बांधती हूं, हमारा रिश्ता काफी प्यारा है। इसके अलावा सना खान ने साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म 'जय हो' में सलमान खान के साथ काम किया था।वहीं सलमान खान के साथ-साथ सोहेल खान के साथ भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। इसके साथ  ही सना खान ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि, 'सोहेल खान के साथ भी मेरे अच्छे संबंध है क्योंकि हमने साथ में कई इवेंट्स किए हैं। इसके साथ ही हमारे बीच एक अच्छा रिलेशन बन गया था। 

वहीं सना खान ने इस बात का भी खुलासा किया है कि अपनी पर्सनल लाइफ में हो रही उथल-पुथल की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें की सना खान ने बताया कि, 'मैं डिप्रेशन में थी और नींद की गोलियां खाने लगी थी। मैं किसी को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित नहीं करुंगी।' इसके साथ ही कुछ महीने पहले ही सना खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ब्रेकअप के बाद मेल्विन लुईस ने उनसे कहा था कि वो उनके द्वारा दिए गए सारे गिफ्ट्स लौटा दें। वहीं इस के साथ ही सना खान ने ये भी कहा था कि मेल्विन लुईस के कई और लड़कियों के साथ संबंध थे।

इन टीवी एक्ट्रेस ने बताया कोरोना वायरस को घर में आने से कैसे रोके

हम पांच की वापसी पर वंदना पाठक ने खोले कई राज़

पूजा बनर्जी और कुणाल वर्मा 15 अप्रैल को ऐसे करेंगे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -