शोएब संग दीपिका कक्कड़ ने शेयर की सहरी की तस्वीर
शोएब संग दीपिका कक्कड़ ने शेयर की सहरी की तस्वीर
Share:

रमजान का पाक महीना शुरू हो गया है. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर सहरी के समय के कुछ फोटोज शेयर किए हैं. इसके साथ ही फोटोज में वो पति शोएब इब्राहिम संग नजर आ रही हैं. वहीं रमजान की शुरुआत हो चुकी है और ऐसे में दीपिका कक्कड़ और उनके पति शोएब इब्राहिम, इस समय में घरवालों के साथ प्यार बांटने में लगे हुए हैं. वहीं दीपिका ने सहरी की फोटोज शेयर कर दिखाया कि वे कैसे इस समय को एन्जॉय कर रही हैं. इसके साथ ही उनकी तस्वीर से साफ है कि वे काफी खुश हैं.

वहीं फोटोज शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- फर्स्ट सहरी. Ramadan vibesइसके साथ ही वे नो मेकअप लुक में भी नजर आईं. दीपिका ने सफेद सूट और सफेद दुपट्टा ओढ़ा हुआ था. वहीं उनके पति शोएब इब्राहिम सफेद कुर्ता और सिर पर लाल रंग का साफा बांधे दिखे. आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं ऐसे में दीपिका अपने पति शोइब इब्राहिम और ससुराल वालों संग अच्छा समय बिता रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की दीपिका ने ये फोटो पोस्ट कर लिखा कि उन्हें लॉकडाउन से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि उनकी दुनिया इस समय उनके साथ हैं. वहीं याद दिला दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने साल 2018 के फरवरी में शोएब इब्राहिम संग शादी की थी. उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म DDLJ के स्टाइल में प्री-वेडिंग फोटोशूट भी करवाया था, जिसके खूब चर्चे हुए.

आध्यात्म की राह पर जा चुके है रामानंद सागर के श्री कृष्ण

लॉक डाउन के बीच होगी श्रीकृष्णा की वापसी

वेडिंग रिस्पेशन में साथ नजर आये दीपिका चिखलिया और राजेश खन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -