लॉक डाउन के बीच होगी श्रीकृष्णा की वापसी
लॉक डाउन के बीच होगी श्रीकृष्णा की वापसी
Share:

रामायण और महाभारत के बाद टीवी पर अब रामानंद सागर को शो श्रीकृष्ण भी जल्द आने वाला है. रामायण और महाभारत के बाद इस शो को भी काफी पसंद किया गया. शो में सर्वदमन डी बनर्जी ने कृष्णा का रोल निभाया है. इसके साथ ही शो के सभी सितारों को काफी पसंद किया गया. आइए जानते हैं अभी शो की स्टारकास्ट अब कहां है और क्या कर रही है.इसके साथ ही शो में श्रीकृष्णा का किरदार निभाने वाले सर्वदमन ने इस शो के अलावा आध्यात्मिक प्रोजेक्ट्स में काम किया था. पिछली बार सर्वदमन को सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी में देखा गया था. इसके साथ ही सर्वदमन अब इस ग्लैमर इंडस्ट्री से बाहर रहते हैं. वहीं आजकल वे ऋषिकेष में हैं. नदियों और पहाड़ों के बीच स्वर्गनुमा माहौल में सर्वदमन बनर्जी अपना एक मेडीटेशन सेंटर चलाते हैं. वहीं सोनिया कपूर ने शो में कृष्ण की बहन सुभद्रा का किरदार निभाया था. वो शो में महज दो-तीन एपिसोड्स में दिखीं. सोनिया ने टीवी और फिल्म दोनों में काम किया है. वहीं अब वो सिंगर हिमेश रेशमिया की पत्नी हैं फिलहाल वो ग्लैमर वर्ल्ड से दूर हैं.

इसके साथ ही पिंकी पारीख ने शो में कृष्ण की पत्नी रुकमणि का किरदार बखूबी निभाया था. उन्हें काफी पसंद किया गया था. पिंकी ने कई गुजराती फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल वो इंडस्ट्री से गायब हैं. शशि शर्मा ने शो में कृष्ण की पत्नी सत्यभामा का किरदार निभाया था. वहीं शशि भी टीवी और फिल्म दोनों इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. उन्होंने रानी मुखर्जी संग भी काम किया है. सुलक्षणा खत्री ने शो में रोहिणी का किरदार निभाया था. शो में वो 2 एपिसोड्स में दिखीं. सुलक्षणा ने फिल्मों और टीवी दोनों में काम किया है. अभी भी वो ग्लैमर वर्ल्ड में एक्टिव हैं. स्वप्निल जोशी ने शो में यंग कृष्णा का किरदार निभाया था. वो रामायण में कुश भी बने थे. 1997 में स्वप्निल ने विक्रम दीक्षित की फिल्म गुलाम ए मुसतफा ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था. स्वप्निल टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी लगातार काम कर रहे थे. 

हिंदी फिल्मों के अलावा वे मराठी मूवीज में भी काम करने लगे. सालों बाद भी वे पर्दे पर लगातार नजर आ रहे हैं. स्वप्निल का पिछला शो नंबर 1 यारी था.विजय कविश शो में शिवजी के रोल में थे. इसके अलावा उन्होंने रामायण में भी कई करिदार निभाए. विजय रामायण, उत्तर रामायण के अलावा विक्रम और बेताल में भी कई सारे रोल निभा चुके हैं. उन्होंने टीवी सीरियल इधर उधर में भी काम किया है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक वे अभी फिल्मों से दूर हैं लेकिन एड‍िटर और डायरेक्टर के तौर पर उनका काम जारी है.शीबा छेड़ा ने शो में सुदामा की पत्नी वसुंधरा का किरदार निभाया था. वो शो में 2 एपिसोड में नजर आई थीं. शीबा ने बहुत सारे टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. अभी भी वो इंडस्ट्री में वर्किंग हैं.

पति और सास के साथ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की यह तस्वीर

रामायण के लक्ष्मण को लंका पक्ष से पसंद था यह शख्स

बिग बॉस 13 के व्हाट्स एप ग्रुप में क्यों नहीं है आसिम रियाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -