वेडिंग रिस्पेशन में साथ नजर आये दीपिका चिखलिया और राजेश खन्ना
वेडिंग रिस्पेशन में साथ नजर आये दीपिका चिखलिया और राजेश खन्ना
Share:

रामानंद सागर की रामायण जब से टीवी पर दोबारा शुरू हुई है, तब से ही उसे खूब पसंद किया जा रहा है. शो के सभी सितारे एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इसके अलावा शो में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया खूब सूर्खियां बटोर रही हैं. इसके साथ ही इस सब के बीच दीपिका की शादी की तस्वीर वायरल हो रही है. इसके साथ ही दीपिका की जो फोटो वायरल हो रही है वो उनके वेडिंग रिस्पेशन की है. वहीं  इस फोटो में खास बात ये है कि सुपरस्टार राजेश खन्ना भी उनके रिस्पेशन में पहुंचे थे.

इसके साथ ही फोटो में दीपिका बेहद खबसूरत लग रही हैं. उनके फेस पर हल्की सी मुस्कुराहट भी देखने को मिल रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका ने राजेश खन्ना के साथ कुछ फिल्में भी की हैं.रामायण में सीता के रोल में दीपिका को काफी पसंद किया गया. उनकी एक्टिंग को सराहा गया. इसके साथ ही रामायण के अलावा दीपिका विक्रम और बेताल में भी नजर आईं. इसके अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. इसके साथ ही रामानंद सागर की रामायण को बहुत पसंद किया जा रहा है. 

वहीं इस शो में दीपिका चिखलिया ने सीता का किरदार निभाया था. इसके साथ ही रामायण के लिए दीपिका के 4-5 स्क्रीन टेस्ट हुए. तब जाकर उन्हें ये रोल मिला था. शो से वो बहुत पॉपुलर हो गई थीं. इसके साथ ही  वे जहां भी जाती थीं लोग उनकी पूजा करते.वहीं अर्जुन कपूर ने वरुण धवन के साथ एक पुरानी तस्वीर साझा की है.

पति और सास के साथ दीपिका कक्कड़ ने शेयर की यह तस्वीर

रामायण के लक्ष्मण को लंका पक्ष से पसंद था यह शख्स

बिग बॉस 13 के व्हाट्स एप ग्रुप में क्यों नहीं है आसिम रियाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -