रामविलास पासवान की लोजपा ने दो फाड़, बागी नेताओं ने बनाई अलग पार्टी

रामविलास पासवान की लोजपा ने दो फाड़, बागी नेताओं ने बनाई अलग पार्टी

पटना: केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) में टूट हो गई है. पार्टी के बागी नेताओं ने मिलकर लोजपा से अलग पार्टी लोजपा सेक्युलर गठित की है. इस नई पार्टी में लोकपा के पूर्व सांसद सहित राष्ट्रीय महासचिव भी शामिल हैं. इसमें सबसे मुख्य राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा का नाम है, जिन्होंने अलग मोर्चे की घोषणा की है.

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान को बड़ा झटका लगा है. लोजपा के राष्ट्रीय महासचिव सत्यानंद शर्मा ने लोजपा सेक्युलर पार्टी के गठन करने की घोषणा की है. सत्यानंद शर्मा सहित लोजपा के 116 पदाधिकरारियों ने पार्टी से नाता तोड़ लिया है. इन लोगों ने मिल कर अलग मोर्चे की घोषणा की है. सत्यानंद शर्मा ने अलग पार्टी का गठन करते हुए रामविलास पासवान पर संगीन आरोप लगाए है. 

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि लोजपा में परिवारवाद और भ्रष्टाचार दोनों हावी हो चुकी है. उन्होंने पार्टी पर पैसा लेकर टिकट देने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि लोजपा में ऐसे लोगों को टिकट दिया जा रहा है, जिन्हे पार्टी में शामिल हुए एक ही दिन हुआ और उन्हें लोकसभा चुनाव का टिकट दे दिया गया. इसके साथ ही केवल अपने परिवार के लोगों को पार्टी प्रमुख टिकट दे रही है.

क्या बंगाल की सियासी हिंसा रोक पाएंगे गवर्नर ? बुलाई सर्वदलीय बैठक

जल्द भारत आएगा जाकिर नाईक, सरकार ने प्रत्यर्पण के लिए मलेशिया से किया अनुरोध

भारत आने से पहले बोले अमेरिकी विदेश मंत्री, मोदी है तो मुमकिन है