अब कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे राम कपूर
अब कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे राम कपूर
Share:

टेलीविज़न के मशहूर और दिग्गज कलाकारों में से एक राम कपूर जल्द ही छोटे परदे पर अपने दमदार और शानदार किरदार के साथ वापसी करने की तैयारी में है. इस बार राम कोई सीरियस रोल नहीं बल्कि कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. राम 'कॉमेडी हाई स्कूल' शो में कॉमेडी में अपनी किस्मत आज़मा रहे है. इस शो में कई मशहूर हस्तिया हर हफ्ते अलग-अलग रूप में स्कूल में पहुंचेंगे.

इस शो में राम कपूर के अलावा गोपाल दत्त, परितोष त्रिपाठी, कृष्णा भट्ट, जसमीत भाटिया और दीपक दत्ता भी कॉमेडी किरदार में नजर आएंगे. राम ने अपने इस नए शो के बारे में बताते हुए कहा कि, 'कॉमेडी एक कठिन कला है. मैंने कभी इसमें हाथ नहीं आजमाया, लेकिन मैं हमेशा ही इस तरह का रोल करना चाहता था. जब मैंने कॉमेडी हाई स्कूल का प्लॉट सुना तो मैंने तुरंत ही इसके लिए अपनी सहमति दे दी.'

पिछले काफी समय से छोटे परदे से दूर राम कपूर अब अपने नए किरदार के जरिये फैंस को कितना हंसा पाते है ये देखना काफी दिलचस्प होगा. वैसे तो राम भी इस शो को करने के लिए काफी एक्ससाइटेड नजर आ रहे है. बता दे 'कॉमेडी हाई स्कूल' एक बेहतरीन कॉमेडी शो है जिसमे शानदार हंसी के तड़के लगने वाले है.

 

सबसे ज्यादा फैंस होने के बाद भी नहीं जीत सकती शिल्पा, ये है वजह

Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट पर लगे है सट्टे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -