Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने
Bigg Boss 11 के ऑडिशन में फीमेल फैंस की मांग की थी इस कंटेस्टेंट ने
Share:

बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी अफरा तफरी मची हुई है जिसे देखो खुद को जीतने में लगा हुआ है। ऐसे में इस घर में दिल्‍ली से आए पुनीश का भी बिग बॉस के 14वें हफ्ते में पहुंच चुके हैं। पुनीश और बंदगी कालरा की लव स्टोरी को तो आप सभी जानते ही होंगे ये दोनों घर से लेकर बाहर तक सुर्खियां बटोर चुके है। साथ ही पुनीश टिकट टू फिनाले जीतने में भी सफल हो चुके है। इन दिनों देखा जाए तो पुनीश काफी शांत स्वभाव में है।

अब अभी हाल ही में पुनीश का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे लेकर लोग काफी हैरान रह गए है। जी दरअसल में इस वीडियो में वे खुद को 'दिल्‍ली का बिग बॉस' कहते नजर आ रहे हैं और साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि मैं बिग बॉस का हिस्सा इसलिए बनना चाहता हूँ क्योंकि मुझे फीमेल फैंस चाहिए।

इस वीडियो में Bigg Boss 11 के लिए उनका ऑडिशन चल रहा है जिसमे पुनीश से पूछा गया कि अगर वह पिछले सीजन में होते तो उनकी किससे दोस्‍ती होती तो उन्‍होंने कहा कि उनकी प्रियंका जग्गा से दोस्‍ती होती क्‍योंकि ऐसी चिढ़ने वाली औरत को सबक सिखाने में उन्‍हें सबसे ज्‍यादा मजा आता। आप सभी को पता हो की पुनीश शर्मा गुड़गांव के प्रसिद्ध क्‍लब प्‍लेबॉय के को-ऑनर हैं। वे इससे पहले रिएलिटी शो 'सरकार की दुनिया' में भी नजर आ चुके है।

देखिए वीडियो।

 

5 जनवरी के एपिसोड में की बिग बॉस के घर में सभी की बेज्जती

Bigg Boss 11: पुनीश के घरवालों ने भरी बंदगी और उनके रिश्ते की हामी

Bigg Boss 11: अब कोई नहीं कर रहा रिश्तो की कदर, टूट रहीं है दोस्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -