सबसे ज्यादा फैंस होने के बाद भी नहीं जीत सकती शिल्पा, ये है वजह
सबसे ज्यादा फैंस होने के बाद भी नहीं जीत सकती शिल्पा, ये है वजह
Share:

बिग बॉस में एक टास्क के दौरान चार कंटेस्टेंट को मॉल में जाकर वोटो की मांग करनी थी। ऐसे में सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी केवल शिल्पा शिंदे की नजर आ रहीं थी। अभी हाल ही में 'द खबरी' ने खुलासा किया है इस बार शिल्पा पूरी तरह से सुरक्षित हैं। खबर है की सबसे ज्यादा वोट शिल्पा को मिले है लेकिन फिर भी वो विनर नहीं बन पाएंगी। ऐसा क्यों वो हम आपको बताते है।

जी दरअसल में एक तजा रिपोर्ट में ये खुलासा किया गया है कि विकास गुप्ता शो के विनर हो सकते है हालाँकि इस बात को अर्शी भी कई बार बोल चुकी है।

Farheen (@livejoyfullyf) की एक ट्वीट में लिखा है, 'शिल्पा शिंदे के फैंस के लिए बुरी खबर। बिग बॉस ने शिल्पा को हराने का फैसला लिया है। क्योंकि मुंबई के सट्टा बाजार में बिग बॉस विनर के लिए शिल्पा पर बहुत बड़ी शर्त लगी है। शिल्पा हारेंगी तो कंपनी मालामाल हो जाएगी। इस बात की जानकारी उस शख्स ने दी है जो इस बेटिंग में शामिल है। Plz sprd ds @RealKruti101 @HerdHUSH @emocraze'

ये ट्वीट कहाँ से वायरल हो रहा है इस बात की जानकारी अब तक नहीं मिली है लेकिन इस ट्वीट में बिग बॉस को टैग जरूर किया गया है। अब अगर ये बात सच होती है तो शिल्पा और उनके फैंस के लिए ये बुरी खबर है।

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट पर लगे है सट्टे

शिल्पा शिंदे - मेरा यूज कर चुके है घरवाले

Bigg Boss 11 : शिल्पा कह गई इस कंटेस्टेंट को अर्शी खान का पप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -