बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट पर लगे है सट्टे
बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट पर लगे है सट्टे
Share:

बिग बॉस सीजन 11 अब खत्म होने की कगार पर है जल्द ही ये पता चलने वाला है कि कौन होगा बिग बॉस सीजन 11 का विनर। जी ऐसे में अभी घर में केवल बदलाव ही बदलाव नजर आ रहे है।

लोगो ने बाहर बिग बॉस के कंटेस्टेंट पर सट्टे भी लगा लिए है कि कौन जीतेगा और कौन हारेगा। ऐसे में खबर ये है कि सट्टा बाजार में विकास गुप्ता, हिना खान और शिल्‍पा शिंदे का नाम छाया है इनके नामो पर भाव बहुत ज्यादा है। आईबीटाइम की एक रिपोर्ट के मुताबिक 900 करोड़ का सट्टा लगा हुआ है बुकी का कहना है कि वे चाहते है हिना, विकास जीत जाए और शिल्पा शो हार जाए।

अगर इनमे से शिल्पा  या लव जीत जाएंगे तो सट्टे बाजार को भारी नुकसान हो सकता है। उम्मीद है कि शिल्पा इस शो की विनर हो सकती है क्योंकि उनका कई बार सलमान खान ने भी फेवर किया है, साथ ही शिल्पा के सपोर्ट में लाखों ट्वीट भी आए है। यहाँ तक की एक बार तो अर्शी भी इस बात को कह चुकी है कि सलमान शिल्पा का सपोर्ट करते है।

बात की जाए सट्टे बाजार की तो इस गेम का खुलासा भोजपुरी एक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी दवारा हुआ जिन्होंने यह जानकारी एक ट्वीट में दी कि शो को लेकर सट्टा बाजार में 900 करोड़ रुपये दांव पर लगे हैं। उन्होंने बताया कि शिल्पा के अलावा लव त्‍यागी भी ऐसे कंटेस्टेंट हो सकते हैं जिनकी जीत से सट्टा बाजार हिल सकता है।

5 जनवरी के एपिसोड में की बिग बॉस के घर में सभी की बेज्जती

अपने न्यूड सीन पर खुलकर बोली अर्शी

शिल्पा शिंदे - मेरा यूज कर चुके है घरवाले

Bigg Boss 11 : शिल्पा कह गई इस कंटेस्टेंट को अर्शी खान का पप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -