दूसरे पति के साथ रिश्तों में खटपट की ख़बरों पर श्वेता ने दिया करारा जवाब

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी इन दिनों एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है. ऐसा सुनने में आया था कि इस समय श्वेता की दूसरी शादी की टूटने की कगार पर आ गई है. मीडिया में भी ये खबरे बड़े ही जोरो-शोरो से फ़ैल रही थी कि श्वेता और उनके दूसरे पति अभिनव कोहली के रिश्तो में खटपट हो रही है. इस मामले में अभिनव ने मीडिया को बयान दिया था जिसमे उन्होंने ऐसी सभी खबरों को अफवाह बताया था और कहा था कि श्वेता और उनके बीच इस वक्त सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा है.

हाल ही में श्वेता ने भी अब इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ दी है. श्वेता ने भी इन सभी ख़बरों को अफवाह बताया है और कहा कि, 'मेरी और अभिनव की शादी में परेशानी चलने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं है. हम दोनों के बीच सब कुछ ठीक है. हम साथ हैं और खुश हैं.' इतना ही नहीं इसके बाद श्वेता ने उम्मीद जताते हुए ये भी कहा कि, वो उम्मीद करती है कि उनके इस बयान के बाद अब कभी भी इस मुद्दे पर बात नहीं होगी.

श्वेता और अभिनव के रिश्तो में कड़वाहट की बाते पिछले एक हफ्ते से सुनने में आ रही है. दरअसल कुछ फंक्शन में श्वेता अकेली ही नजर आई थी जिसके बाद से ही ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि अभिनव और उनके रिश्ते कुछ ठीक नहीं चल रहे है.

IPL के खिलाड़ियों को कपिल शर्मा की दादी ने किया KISS, हो गए गाल लाल

नागीनों के बिल में हुआ 'वीरे दी वेडिंग' का प्रमोशन

बिग बी ने KBC के लिए बढ़ाई इतनी ज्यादा फीस, सुनकर चौक जाएंगे आप

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -