राखी सावंत का बड़ा बयान, कहा- मैं अब मां बनना चाहती हूं पति नहीं आए तो...
राखी सावंत का बड़ा बयान, कहा- मैं अब मां बनना चाहती हूं पति नहीं आए तो...
Share:

मनोरंजन की मशहूर अभिनेत्री राखी सावंत अपने अक्सर बयानों के कारण सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। राखी की निजी जिंदगी हमेशा से ही विवादों में रही है। राखी ने शादी तो की मगर हस्बैंड पर आज भी मिस्ट्री कायम है। अब राखी का कहना है कि वे मां बनना चाहती हैं। वे बोलती हैं कि अब काफी समय हो गया है। एक इंटरव्यू में राखी ने कहा, महिलाएं अपने पीरियड्स तथा फाइब्रॉयड्स को लेकर बहुत दिक्कतें झेलती हैं। फिर उन्हें कंसीव करने में बड़ी परेशानी होती है। एक निश्चित आयु के पश्चात् आपके लिए मां बनना कठिन हो जाता है। 

''फिर अगर कोई लंबे वक़्त तक बॉलीवुड में काम करना चाहता है तो आप भविष्य में बच्चे करने की सोच सकते हो तथा संभव हो तो अपने एग्स को फ्रीज करा सकते हो। ये बेहतर विकल्प है अपने अंडों को फ्रीज कराना।'' राखी बोलती हैं कि वे अब मां बनने के लिए रेडी हैं। उन्होंने बताया- मैं अब मां बनना चाहती हूं। अब वक़्त आ गया है। मैंने अपने एग्स फ्रीज करा रखे हैं, इसलिए मैं कार्य कर सकती हूं। यदि मेरे हस्बैंड आते हैं तो अच्छा है नहीं तो भविष्य में कोई तो निर्णय लेना ही पड़ेगा मुझे।

राखी सावंत ने 2019 में अपनी शादी की फोटोज साझा कर सभी को हैरान किया था। हालांकि उन फोटोज में सिर्फ वे ही दिखाई दी थीं। उनके हस्बैंड रितेश फोटोज में कहीं भी दिखाई नहीं दिए थे। राखी ने कहा था कि उनके हस्बैंड रितेश एनआरआई हैं। वे मीडिया में अपना चेहरा नहीं बताना चाहते हैं क्योंकि वे विदेश में किसी बड़ी कंपनी में काम करते हैं। अपनी पहचान बताना उनके प्रोफेशन के लिए ठीक नहीं है। राखी ने बिग बॉस 15 में अपने हस्बैंड रितेश को लेकर कई बड़े खुलासे किए थे। राखी ने कहा था कि वे शादी के पश्चात् से रितेश से आज तक नहीं मिली हैं। 

मौनी रॉय की कातिलाना अदाओं ने लूटा फैंस का दिल, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

हिमेश रेशमिया ने पूरा किया अपना वादा, इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट के साथ रिकॉर्ड किया पहला गाना

अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -