अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...
अमेरिका में पार्थ समथान का लुक देखकर चौंके फैंस, तस्वीर शेयर कर बोले- दूल्हा तैयार है...
Share:

टेलीविज़न जगत के मशहूर सुपरस्टार पार्थ समथान इस समय ट्रैवलिंग कर रहे हैं तथा साथ ही अपने लुक्स की तस्वीरें साझा कर रहे हैं। पार्थ अमेरिका में हैं। हाल ही में पार्थ ने अपना हेयरलुक फ्लॉन्ट किया था। अब वो ट्रेडिशनल इंडियन अटायर में पोज देते नजर आ रहे हैं। प्रशंसकों को भी उनके लुक्स बहुत पसंद आ रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan)

वही पार्थ ने जो तस्वीरें साझा की हैं, उनमें वो सफ़ेद रंग का कुर्ता तथा पायजामा पहने नजर आ रहे हैं। वहीं उन्होंने क्रीम कलर की जैकेट भी पहनी हुई है। ये तस्वीरें उन्होंने Texas से साझा की है। तस्वीरें साझा करते हुए उन्होंने लिखा- दूल्हा तैयार है। वही उनकी इन तस्वीरों पर कई स्टार्स भी कमेंट कर रहे हैं। अभिनेता करण सिंह छाबड़ा ने लिखा- अब तो स्वंयवर होगा। मैं होस्ट करूंगा एवं अपने भाई के लिए परफेक्ट ब्राइड ढूंढूगा।

इससे पूर्व पार्थ ने न्यूयॉर्क से तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- न्यूयॉर्क में नया लुक। मगर वही मुस्कान क्योंकि घर की खेती है। पार्थ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर का आरम्भ कैसी हैं यारियां से किया था। वो एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की में अनुराग बसु का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए। एरिका फर्नांडिस उनके अपोजिट किरदार में थीं। इसके अतिरिक्त वो एकता की ही एक वेब शो मैं हीरो बोल रहा हूं का भी भाग रहे। इसमें भी वो लीड किरदार में थे। पार्थ के अतिरिक्त इसमें पत्रलेखा भी थी। 

श्वेता तिवारी संग अर्जुन बिजलानी ने शेयर किया ऐसा वीडियो की देखकर लोटपोट हुए फैंस

जैस्मिन भसीन संग रिलेशन की उड़ रही खबरों को लेकर भड़के अली गोनी, बोले- मैं चाहता हूं कि…

शानमुखप्रिया के कारण ट्रोल हुए जावेद अख्तर, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -