ब्रा और पेंटी में योग करते हुए राखी ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर ने कहा- 'इसे भी उतार...'
ब्रा और पेंटी में योग करते हुए राखी ने शेयर की तस्वीर, ट्रोलर ने कहा- 'इसे भी उतार...'
Share:

हाल ही में टीवी इंडस्ट्री में अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने सोशल मीडिया अकाउंट से योग करते हुए कुछ फोटोज और वीडियो शेयर किये हैं जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में राखी का बेहद ही हॉट अंदाज़ नजर आ रहा है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में राखी के शरीर पर बने टैटू साफ़ नजर आ रहे हैं जो सेक्सी दिखाई दे रहे हैं. वहीं राखी ने रेड कलर का स्विम सूट पहनकर योग किया है और इसमें वह बोल्ड लग रही हैं इसी के साथ एक योगा राखी ने केवल ब्रा और पेंटी पहनकर किया है जिसे देखने के बाद वह ट्रोल हो गईं हैं.

जी हाँ, वैसे राखी का मानना है कि ''मॉर्डन योग करना पुराने ज़माने के योग और पारम्परिक योग से बेहतर होता हैं.'' राखी का ये मॉर्डन अंदाज़ उनके फैंस को कुछ पसंद नहीं आया और बस फिर क्या सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी को भी ट्रोल करने का मौका चाहिए होता हैं. जी हाँ, राखी की सेक्सी योग तस्वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा है 'कुछ नहीं है राखी तेरी बेक में'' वहीं एक और यूजर ने लिखा है ''आपके पेट के निचे टैटू बनानेवाला खुद आपको पैसे दिए क्या आपने उसे पैसे दिए.''

इस तरह के गंदे कमेंट्स ने राखी के इंस्टाग्राम को भर दिया है. वहीं एक यूजर ने लिखा है 'यह क्यों पहना है कुछ मत पहनो फिर योगा करो'' आप सभी को बता दें कि राखी के इस हॉट योग की फोटोज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं. राखी ने सभी तस्वीरों में हॉट-हॉट पोज दिए हैं जो किसी को भी मदहोश कर सकते हैं.

सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग

नवरत्न का एड कर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'तुम्हारे हाथ में कंडोम ही...'

पुलवामा हमले पर राखी सावंत ने की पीएम मोदी से यह गुजारिश, कहा- 'देश का पैसा...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -