नवरत्न का एड कर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'तुम्हारे हाथ में कंडोम ही...'
नवरत्न का एड कर ट्रोल हुईं राखी सावंत, ट्रोलर्स ने कहा- 'तुम्हारे हाथ में कंडोम ही...'
Share:

आए दिन अपने किसी ना किसी बयान के कारण सुर्ख़ियों में आ जाने वाली राखी सावंत इन दिनों अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में छाईं हुईं हैं. हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर कर राखी अपनी खूबसूरती दिखाते हुए नजर आईं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Ab meri baare आप सभी को बता दें कि बीते दिनों खबरें आईं थीं कि राखी जल्द ही दीपक कलाल से शादी करने जा रहीं हैं लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं हाल ही में वह बहुत खूबसूरत नजर आईं हैं.

फैंस एक कहना है कि पहली बार उनका इतना खूबसूरत लुक सामने आया है कि फैंस तारीफ़ किए बिना नहीं रह पा रहे हैं. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने लहंगा चोली में एक तस्वीर शेयर की है जो सभी को पसंद आ रही है इसमें वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं. इस तस्वीर को देखकर एक यूजर ने कहा है, ''I like your natural makeup look!! Really suits u '' वहीं एक और यूजर ने लिखा है I love you rakhi आप सभी जानते ही होंगे कि पहली बार ऐसा हुआ है कि राखी को उनकी तस्वीर पर ट्रोल न किया जा रहा हो.

इसी के साथ आप देख सकते हैं इसमें राखी नवरत्न का एड कर रहीं हैं लेकिन फैंस का कहना है कि उनके हाथ में केवल कंडोम ही अच्छा लगता है. जी हाँ, एक ट्रोल करने वाले यूजर ने लिखा है Mne soca y condom h आप सभी को बता दें कि राखी का खुद का कंडोम ब्रांड हैं जिसका वह हमेशा एड करते हुए नजर आती हैं. वह आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने वीडियो शेयर करती हैं हर वीडियो में राखी सावंत का सेक्सी और बोल्ड अंदाज इन दिनों दिखाई देता रहा है.

गिजेल ठकराल की इस तस्वीर को देखते ही इंटरनेट पर फैली आग

पूनम ने टी-शर्ट उठाकर दिखाए निजी अंग, देखते ही फैंस ने कहा- 'बहुत बड़े...'

सेक्सी ड्रेस पहनकर डायन मोहना ने लगाई इंस्टाग्राम पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -