पुलवामा हमले पर राखी सावंत ने की पीएम मोदी से यह गुजारिश, कहा- 'देश का पैसा...'

बीते दिनों हुए पुलवामा हमले के बाद सभी के चेहरे पर केवल गम देखने को मिल रहा है. इससे देश भर में लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है सभी अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. जी हाँ, वहीं हाल ही में इस हमले पर राखी सावंत का गुस्सा सामने आया है. जी हाँ, हाल ही में अभिनेत्री राखी सावंत ने भी सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर मोदी सरकार से मांग की है कि वो शहीद हुए सैनिकों के परिवारों की आर्थिक मदद करे और पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में राखी ने कहा, "मोदी जी आप और हम यहां चैन की नींद सो पाते हैं क्योंकि सीमा पर जवान पर हमारी रक्षा करते हैं. इसलिए देश का पैसा सैनिकों के परिवारों में बांट दिया जाए. चार दिन तक सब इनकी शहादत पर रोएंगे फिर इन्हें भूल जाएंगे. बाद में इनके परिवारों को दर दर की ठोकरें खानी पड़ेंगी. इसलिए मोदी जी देश का पैसा इन जवानों के परिवारों को दे दिया जाए."

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 

आप सभी को पहले तो यह बता दें कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को आतंकवादी हमले में सीआरपीएफ के जवान शहीद हो गए थे वहीं इस आतंकी हमले में जवानों के शव इतनी बुरी तरह से क्षत-विक्षत हो गए थे की उनकी शिनाख्त करना मुश्किल हो गया था. सभी को इस बात का दुःख हुआ है और आज भी कभी के चेहरे पर केवल दुःख है. बड़े-बड़े सेलेब्स से लेकर टीवी सेलेब्स तक सभी इस बात का दुःख जता चुके हैं.

'सिलसिला बदलते...' को अब इन्होने भी कहा अलविदा, वजह उड़ा देगी आपके होश

Video: पुलवामा आतंकी हमले के बीच आई सपना चौधरी के फौजी भाई के मरने की खबर, फूट-फूटकर रोईं

शिल्पा शेट्टी ने छुए इस एक्ट्रेस के पैर, कहा- 'आज पहली बार...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -