सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग
सेक्सी ठुमकों से भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचाएगी राखी सावंत, जल्द आएगा नया आइटम सॉन्ग
Share:

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली राखी सावंत अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं. आए दिन वे अपने फोटो और वीडियो से भी अपने फैंस का दिल जीतते रहती है. वहीं आपको बता दें कि अब वह अपने भोजपुरी प्रोजेक्ट के चलते भी छाई हुई हैं. भोजपुरी सिनेमा में भोजपुरिया सुल्तान के नाम से मशहूर अभिनेता राजू सिंह माही और आम्रपाली दुबे के साथ ठुमका ने पिछले साल खूब धमाल मचाया था. अब इस साल राजू सिंह माही और रवि किशन की फिल्म में राखी सावंत नजर आएगी. आपको बता दें कि भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा चैम्पियन में राखी सावंत अपने सेक्सी मूव्स से सभी को हैरान करने के लिए तैयार है. 

ख़ास बात यह है कि सबसे बड़ा चैम्पियन फिल्म भोजपुरी की चर्चित फिल्मों में से एक है और ये फिल्म इसी साल रिलीज कर दी जाएगी. बताया जा रहा है कि जिसकी शूटिंग पिछले लंबे समय से चल रही थी. इस फिल्म में राखी सावंत अपने जबरदस्त ठुमको से फैंस को दीवान बनाते हुए नजर आएगी. इसे लेकर फिल्म के निर्माता अनिल काबरा व निर्देशक धीरज ठाकुर ने कहा कि फिल्म का यह गाना ब्राण्ड प्रोमोशनल सॉन्ग है. जिसे कोरियोग्राफ संजय कुर्वे द्वारा कोरियोग्राफ किया है. 

बता दें कि इस गाने में अनुज तिवारी का संगीत होगा. इस गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली गई है. राखी सावंत और राजू सिंह माही के अलावा इसमें भोजपुरी आइटम गर्ल सम्भावना सेठ भी नजर आएगी. भोजपुरी सिनेमा में राजू सिंह माही एक बड़ा नाम है जो लव के लिए कुछ भी करेगा, तू ही तो मेरी जान है राधा 2, गदर 2 जैसी कई फिल्मों से अपनी एक्टिंग के बल पर पहचान बना चुके हैं. साथ हे उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में  भोजपुरिया सुल्तान के नाम से भी जाना जाता है. इस फिल्म में  मेगा स्टार रवि किशन, राजू सिंह माही, किशन राय, कनक पांडे, मोनिका राय, आयुषी तिवारी आदि नजर आएँगे. 

 

नहीं थम रही 'निरहुआ चलल लंदन' की रफ़्तार', दर्शकों के सर चढ़कर बोल रहा निरहुआ-आम्रपाली का प्यार

वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली का करवाचौथ वीडियो, सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

VIDEO : आपका दिन बना देगा यह भोजपुरी गाना, मूड करा गरम, छोड़ अब शरम....

एक बार फिर छा गई निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी, शो चल रहे हाउसफुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -