बिग बॉस से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, राखी सावंत को लगेगा झटका
बिग बॉस से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट, राखी सावंत को लगेगा झटका
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में इस बार शॉकिंग एविक्शन होने वाला है। बीते दो सप्ताहों से कोई प्रतियोगी एविक्ट नहीं हुआ है। मगर इस रविवार कोई एक घरवाला अवश्य शो से बाहर होगा। बीबी फैनक्लब पर एविक्ट होने वाले प्रतियोगी के नाम का भी खुलासा हो गया है। बीबी फैनक्लब की मानें तो राखी सावंत के हस्बैंड रितेश बिग बॉस 15 से बेघर हो गए हैं। 

वही इस वीकेंड का वार रितेश शो से एविक्ट हो जाएंगे। शो में बतौर वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी बनकर आए रितेश फिनाले में जगह बनाने से चूक गए। अब रितेश के एलिमिनेट होने की खबरों में कितनी वास्तविकता है ये तो रविवार का एपिसोड देखने के पश्चात् ही पता चलेगा। रितेश जो बिग बॉस में आने से पूर्व काल्पनिक नाम थे। रियलिटी शो ने उन्हें पहचान दे दी है। वही अभी तक दर्शक राखी सावंत की शादी तथा उनके हस्बैंड रितेश को भ्रम, झूठ मानते थे। लेकिन अब सभी को साफ़ हो गया कि राखी का हस्बैंड है। रितेश के बिग बॉस सफर में बहुत हंगामा भी हुआ। वे जिस प्रकार से राखी के साथ बर्ताव करते हैं उसकी खूब आलोचना होती है।

वही आगामी शो में रितेश को सलमान खान से डांट पड़ेगी। रितेश जिस प्रकार से नेशनल टीवी पर अपनी वाईफ पर हुकूमत चलाते हैं, चिल्लाकर बात करते हैं, बेइज्जती करते हैं, उसकी होस्ट सलमान खान निंदा करते नजर आएँगे। सलमान खान से पहले फराह खान ने भी रितेश को टोका था। लेकिन उनके बर्ताव में कोई परिवर्तन नहीं आया।

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -