अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी
अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी
Share:

अनुपमा स्टार गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया आजकल सुर्ख़ियों का हिस्सा बने हुए हैं। वह शो में अपने स्टाइल, लुक्स से लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। उनके हर एक अंदाज को फैंस प्यार दे रहे हैं। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों से इंटरनेट पर कयास लगाए जा रहे थे कि उनके किरदार को बाहर किया जाएगा। इन सभी के बीच, हैंडसम हंक के नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने अब तक उड़ने वाली हर अफवाह पर विराम लगा दिया है। जी दरअसल रूपाली गांगुली के टाइटैनिक चरित्र के साथ अभिनेता ने अफवाहों पर विराम लगाया है। आप देख सकते हैं गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनुपमा के सेट से एक दिलचस्प तस्वीर साझा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gaurav Khanna (@gauravkhannaofficial)

इस तस्वीर में उन्हें एक्ट्रेस निधि शाह, मदालसा शर्मा, अनघा भोसले और अल्पना बुच से घेरे हुए देखा जा सकता है। (Anupama fame Gaurav Khanna) आप देख सकते हैं तस्वीर को साझा करते हुए, गौरव खन्ना ने अनुपमा से बाहर निकलने की अफवाहों को खत्म कर दिया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "रंगे हाथ पकड़ा गया। अनुज अब कहीं नहीं जा रहा है।” आप सभी को पता हो कि इससे पहले इस बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने अपने जन्मदिन के लिए अपनी योजनाओं को खोला और वह अपने विशेष दिन पर काम करेंगे यह भी बताया। उन्होंने कहाथा, “मुझे अपने जन्मदिन पर काम करना अच्छा लगता है। मैं आज सुबह 8 बजे से काम कर रहा हूं। मैं पहले से ही सेट पर कुछ दृश्य कर रहा हूं, और हां, यह एक कामकाजी जन्मदिन है, इसे मनाने का मेरा पसंदीदा तरीका है। मैंने ऐसे में ब्रेक नहीं लिया।”

इसी के साथ गौरव ने आगे कहा था, “मेरा कोई बर्थडे रेजोल्यूशन नहीं है। सभी संकल्प एक चीज की ओर ले जाते हैं कि मुझे अपना काम अच्छी तरह से करना है और यह सुनिश्चित करना है कि लोग अनुज कपाड़िया को प्यार करते रहें। मैं उन्हें हर एपिसोड और हर सीन के साथ कुछ नया ऑफर कर सकता हूं। मुझे उम्मीद है कि अनुज इस एपिसोड में क्या और कैसे दिख रहे हैं, इससे वे खुश हैं।"

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

शादी में खाना खा रही थीं अंकिता लोखंडे, तभी किया कुछ ऐसा कि देखते रह गए मेहमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -