IIFA Award में रणबीर के बारे में रेखा ने कही ऐसी बात कि सुनकर शर्म से लाल हो गईं आलिया
IIFA Award में रणबीर के बारे में रेखा ने कही ऐसी बात कि सुनकर शर्म से लाल हो गईं आलिया
Share:

आपको याद हो बीते दिनों आइफा अवार्ड्स आयोजित हुआ और अब हाल ही में आईफा अवॉर्ड 2019 का टीवी पर प्रसारण हुआ . ऐसे में इस दौरान रणबीर कपूर को फिल्म 'बर्फी' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला और इस दौरान रणबीर कपूर फंक्शन में मौजूद नहीं थे. जी हाँ, वहीं उस समय रणबीर को अवॉर्ड देने के लिए रेखा को चुना गया और जब रेखा स्टेज पर आईं तो उन्होंने रणबीर और आलिया को लेकर खूब मजाक किया और उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि आलिया शर्म के मारे लाल हो गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rekha Ganesan (@legendary_rekha) on

जी हाँ, इस दौरान रेखा स्टेज पर आईं तो उन्होंने रणबीर की तारीफ की और रेखा ने कहा कि ''वो बहुत अच्छे बेटे हैं, बहुत अच्छे कलीग हैं, बहुत अच्छे भाई हैं, बहुत अच्छे एक्टर हैं और उससे भी बड़ी बात बहुत अच्छे इंसान हैं. इसके बाद उन्होंने रणबीर के नाम का एलान किया गया.'' वहीं आपको बता दें कि रणबीर अवॉर्ड फंक्शन में नहीं आए थे इसलिए उनका अवॉर्ड 'बर्फी' के डायरेक्टर अनुराग बसु ने ले लिया और अनुराग अवॉर्ड लेकर मंच से नीचे उतरे तो सीधे आलिया के पास पहुंच गए और उन्हें ये अवॉर्ड पकड़ा दिया. उसके बाद आलिया हंसने लगीं और उन्हें धन्यवाद कहा. इस दौरान शो को आयुष्मान खुराना होस्ट कर रहे थे और उन्होंने रेखा से गुजारिश की कि वो आलिया भट्ट की फिल्म गली ब्वॉय का फेमस डायलॉग ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी…’ बोलें.

उसके बाद रेखा ने आयुष्मान खुराना की गुजारिश मान ली और आलिया को स्टेज पर बुलाया. उसके बाद रेखा ने गली बॉय का डायलॉग बोला लेकिन इसी के साथ उन्होंने कहा, 'मैं रणबीर के बारे में एक बात और कहना चाहती हूं जो मैं भूल गई थी पर अब जब आलिया यहां हैं तो मैं ऑफीशियली ये बोल सकती हूं कि ‘रणबीर बहुत अच्छे लवर हैं’' आपको बता दें कि इस दौरान रेखा ने यही लाइन तीन बार रिपीट की और इसे सुनने के बाद आलिया शर्म से लाल हो गईं.

गुरु रंधावा का नया गाना आउफिट हुआ रिलीज, यहाँ देखे वीडियों

जाह्नवी कपूर ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस को दिखा क्यूटनेस और हॉटनेस का जलवा

सारा अली खान ने इन दो निर्देशकों के सा​थ काम को लेकर कही कई बड़ी बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -