राखी सावंत की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा, 'तू कब प्रेग्नेंट होगी'
राखी सावंत की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कहा, 'तू कब प्रेग्नेंट होगी'
Share:

टीवी और बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन वाली एक सतवीर शेयर कि है इस तस्वीर में वह बहुत ज्यादा मेकअप के साथ नजर आ रहीं हैं और दुल्हन बनी हुईं हैं. आपको बता दें कि उनकी यह तस्वीर काफी पुरानी है लेकिन बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही है. एक तस्वीर को शेयर कर राखी ने लिखा है I will also file a police complaint against the people on Instagram and Facebook who will be using abusive,vulgar, derogatory and violent comments ..please note friends #willnottoleratenonsense

इस तस्वीर में वह गोल्डन ड्रेस में नजर आ रहीं हैं. वैसे राखी जब भी चर्चा में आती हैं कोई ना कोई बवाल मच ही जाता है कुछ समय पहले वह टायसन को लेकर सुर्ख़ियों में आईं थीं उन्होंने कई वीडियो शेयर किए थे जिसमे वह टायसन की याद में मरने के लिए तैयार थीं और अब राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो बवाल मचा रहीं हैं.

इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स कह रहे हैं प्लास्टिक सर्जरी करवाई है क्या तो किसी ने कहा है तुम खाली नकली हो और वहीं एक और यूजर ने लिखा है तू कब प्रेग्नेंट होगी रे. इसी तरह के गंदे कमेंट्स कर लोगों के राखी का मजाक उड़ाया है. ऐसे में राखी इस पर अभी तक कुछ बोलीं नहीं हैं लेकिन अगर उन्होंने जवाब देना शुरू किया तो फिर से इंटरनेट पर बवाल होना तय होगा.

अर्जुन बिजलानी की इस हरकत पर भड़के फैंस, कहा- 'नफरत है तुमसे'

दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

इस टीवी एक्ट्रेस ने दी तनुश्री दत्ता को एडवाइस, कहा 'अगर शोषण हुआ है तो..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -