दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
दुल्हन बनते ही बहुत खूबसूरत नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों छोटे पर्दे की 'नागिन' के रूप में मशहूर मौनी रॉय अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ रहीं हैं वह लगातार अपनी तस्वीरों से माहौल बना रहीं हैं. हाल ही में दुल्हन बनकर मौनी ने सभी को हैरान कर दिया है. एक तस्वीर उन्होंने शेयर की है और लिखा है She said to her CREATOR loud & clear ,”loving me would not be easy , there ll always be conflict. I shall hold the riffle and hand you the bullet” ...He replied, “ Breathe lil one , I shall embrace you in all your beauty of the massacre you create for yourself “ .....#GibberishIsMyGift #loonyrandomthoughts

इस तस्वीर में वह सूरज की किरणों में छुपी हुई नजर आ रहीं हैं और उन्होंने दुल्हन का लिबाज पहन रखा है. उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है और लिखा है Before sunset ... इस वीडियो में वह बहुत खूबसूरत दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि छोटे पर्दे के बाद अब बड़े पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही ऐक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बोल्ड लुक के कारण अपने फैंस के बीच लोकप्रिय हैं. आप सभी ने उन्हें कुछ दिन पहले ही फिल्म गोल्ड में देखा होगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Before sunset ...

A post shared by mon (@imouniroy) on

 

टेलीविजन सीरियल 'नागिन' में मिले लीड रोल ने मौनी को घर-घर में फेमस कर दिया, इसी के साथ वह 'देवों के देव महादेव', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'जुनून- ऐसी नफरत तो कैसा इश्क' जैसी शोज में भी नजर आ चुकीं हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हर तस्वीर को पसंद करते हैं. आपको बता दें कि वह अक्सर अपनी हॉट, सेक्सी और बोल्ड फोटोज को शेयर करती रहती हैं और मौनी का बोल्ड अवतार कई बड़ी ऐक्ट्रेस पर भारी पड़ता है. फिलहाल वह दुल्हन बनकर छा गईं हैं.

'गोल्ड' एक्ट्रेस मौनी रॉय के बढ़े भाव, एकता कपूर का नया ऑफर ठुकराया

अब तक नहीं देखा होगा मौनी रॉय का ऐसा हॉट लुक

मिस्टर खिलाड़ी को आॅनस्क्रीन वाईफ ने इस अंदाज में किया बर्थडे विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -